यूपी में हाईटेक नकलची गिरफ़्तार

यूपी पुलिस ने पुलिस परीक्षाओं में नकल कराने वाले एक हाईटेक गिरोह को पकड़ लिया है.  यूपी पुलिस ने नकल कराने वाले इस गिरोह को अत्याधुनिक उपकरणों के साथ 16 सदस्यों को अपनी हिरासत में लिया है. जानकारी देते हुए मामले कि जाँच कर रही पुलिस ने बताया कि नकल कराने वाले इस हाईटेक गिरोह के 11 सदस्यों को गोरखपुर से और 5 सदस्यों को इलाहाबाद से पकड़ा गया है.

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा सोमवार और मंगलवार को सम्पन होगी. बता दें कि UPPSC ने कुल 41 हजार पदों पर भर्ती के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया है. हालांकि परीक्षा से एक दिन पहले ही यह गिरोह पकड़ा गया है. गोरखपुर में पकड़े गए 11 लोगों में एक एडवोकेट भी शामिल है जो सॉल्वर के तौर पर इस गिरोह का हिस्सा था.

मामले में लखनऊ में DGP ओमप्रकाश सिंह ने खुद इस परीक्षा का जायजा लिया कांस्टेबल भर्ती लिखित परीक्षा के सेंटर पर डीजीपी गए और वहां उन्होंने परीक्षा  को खुद अपनी आंखों से अवलोकन किया गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में यह परीक्षा हो रही है. इसके बाद डीजीपी ने कहा पेपर लीक की बात सामने आई थी इसलिए मैंने खुद आकर यहाँ चेक किया.

दाती महाराज ने क्राइम ब्रांच से की यह मांग

शराब पीने से मना किया तो उतारा मौत के घाट

अवैध रिश्ते ने ली कई जानें

 

Most Popular

- Sponsored Advert -