गिरफ्तार हुआ जिस्म का सौदागर, मुंबई से जुड़े है तार

रायपुर। हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट से एक और फरार आरोपी को टिकरापारा पुलिस ने मंगलवार को जांजगीर-चांपा से गिरफ्तार किया है। पिछले दिनों देवपुरी से दो कॉलगर्ल, पांच दलालों के साथ एक ग्राहक को गिरफ्तार होने की भनक लगते ही जिस्म के इस काले कारोबार का मास्टरमाइंड 40 वर्षीय दिलीप मानिकपुरी पिता मुंशी फरार हो गाय था।

सीएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि मूलतः बिलासपुर के सरकंडा का रहने वाला दिलीप मानिकपुरी राजधानी में लंबे समय से सेक्स रैकेट चला रहा था। उसके इस गंदे काम में खिरौद चौधरी साथ बतौर पार्टनर के रूप में साथ देता था। दोनों के संबंध मुंबई के मुख्य दलाल शक्ति सिंह से जुड़े निकले हैं। दिलीप ने ही देवपुरी स्थित हर्ष कॉलोनी में किराए का मकान लेकर वहां पर पैकेज पर मुंबई, कोलकाता से कॉलगर्ल को बुलवाकर रखता था और ग्राहकों की डिमांड पर शहर के बड़े होटलों, फॉर्म हाउस में सप्लाई करता था।

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ होने के बाद से पुलिस दिलीप को सरगर्मी से तलाश रही थी। पुलिस टीम दिलीप से पूछताछ कर उन ग्राहकों के नाम ले रही है, जिनकी डिमांड पर वह सप्लाई करता था। रायपुर से मुंबई, कोलकाता समेत अन्य महानगरों में दिलीप मानिकपुरी के हाईप्रोफाइल सैक्स रैकेट से जुड़े दलालों के बारे में जानकारी ले रही है।

Most Popular

- Sponsored Advert -