कम मूल्य में दी जा रही ज्यादा माइलेज वाली कार
कम मूल्य में दी जा रही ज्यादा माइलेज वाली कार
Share:

इंडियन मार्केट में कम्यूटर बाइक्स की लिस्ट बहुत लंबी है और ये देश में इनकी सबसे ज्यादा बेचीं जाती। आज कस्टमर के पास एक लाख रुपये से कम मूल्य में इन बाइक्स के अनेक विकल्प में पेश की जा चुकी है। हीरो मोटोकॉर्प, बजाज, होंडा और TVS जैसी लोकप्रिय कम्पनियों ने एक से बढ़कर एक, कम दाम और बढ़िया माइलेज देने वाली बाइक्स को मार्केट में लॉन्च करने वाली है। देश में इस सेगमेंट की बाइक्स में  हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) और हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) की सबसे ज्यादा बेचीं जाती है। 

हीरो स्प्लेंडर प्लस है सदाबहार: किफायती बाइक्स की श्रेणी में सबसे बढ़िया माइलेज वाली बाइक्स में हीरो स्पलेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) एक बेहतरीन ऑप्शन भी दिया जा रहा है, इसका दाम 70,408 से शुरु होता है और यह 62 kmpl तक की माइलेज प्रदान कर रही है। दूसरे नंबर पर हीरो HF डीलक्स (Hero HF Deluxe) भी जबरदस्त विकल्प भी दिया जा रहा है। इस बाइक का मूल्य 59,890 रुपये से स्टार्ट होता है साथ ही इससे 65 kmpl तक की माइलेज भी मिल रहा है। जिसके उपरांत Honda SP 125 भी 65 kmpl तक का माइलेज देना वाला एक बढ़िया ऑप्शन है। जिसका प्राइस 82,486 रुपये से शुरू हो जाता है। वहीं,  69,251 रुपये में मिलने वाली Honda CD 110 Dream भी एक बढ़िया विकल्प है यह 64।5 kmpl तक की माइलेज देती है। ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम के अनुसार हैं।

TVS की कंप्यूटर बाइक: TVS मोटर भी इस सेगमेंट में अच्छी और सस्ती बाइक्स को भी लॉन्च कर रही है। कंपनी की TVS Sport की प्राइस 63,950 रुपये से शुरू होता है और यह 73 kmpl तक की माइलेज भी प्रदान कर रही है साथ ही आपके पास कम्पनी के TVS Star City Plus को भी खरीदने का विकल्प है, जिसका दाम 72,305 रुपये से शुरू होता है और 70 kmpl तक की माइलेज भी मिल रहा है।

माइलेज और एडवेंचर में जबरदस्त है ये बाइक्स

रास्ते चट्टानी हों या कीचड़ से भरे इन बाइक्स के रहते कम नहीं होगा आपका एडवेंचर

अगस्त माह के इस दिन लॉन्च होने वाली है नई बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -