दिल्ली सहित कई हवाई अड्डों पर हाई अलर्ट
दिल्ली सहित कई हवाई अड्डों पर हाई अलर्ट
Share:

नई दिल्ली : आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए दिल्ली, हैदराबाद और बेंगलुरु के अलावा पश्चिमी राज्यों के असैन्य हवाईअड्डों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

गौरतलब है कि भारतीय सेना द्वारा एलओसी के पार लक्षित हमले किए जाने के बाद सुरक्षा इंतजामों को और पुख्ता करने के मकसद से यह कदम उठाया गया है. जिसके तहत दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद जयपुर, अहमदाबाद, और बेंगलुरु हवाईअड्डों को किसी भी तरह के हमले से निबटने के लिए सर्तकता और सुरक्षा बढ़ाने को कहा गया है.

बता दें कि खुफिया एजेंसियों के अनुसार पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. वह लश्कर, जैश के आतंकी स्लीपर्स सेल के जरिये महत्वपूर्ण त्योहारों के दौरान आतंकी हमले को अंजाम दे सकता है. देश के बड़े शहरों में भीड़भाड़ वाली जगहों को आतंकी निशाना बना सकते हैं.

सीआईएफएफ के महानिदेशक ओपी सिंह ने बताया कि महत्वपूर्ण हवाईअड्डों को हाई अलर्ट पर रखा गया है, वहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है.खासकर मुबंई और दिल्ली जैसे बेहद संवेदनशील हवाईअड्डों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.किसी भी संभावित आतंकी हमले को नाकाम करने के लिए काउंटर सेबोटेज दलों, बम स्क्वॉड और कमांडो दलों को अतिरिक्त सतर्क रहने को कहा गया है.

दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की सूचना से मचा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -