बाथरूम में छिपा होता है धन की कमी को दूर करने का राज

May 17 2018 01:26 PM
बाथरूम में छिपा होता है धन की कमी को दूर करने का राज

धन की कमी एक ऐसी समस्या है, जिससे दुनिया का अधिकतर इंसान परेशान है। इस समस्या को दूर करने के लिए वह बहुत मेहनत भी करता है लेकिन धन का अभाव उसके जीवन से खत्म नहीं हो पाता। ऐसे ही न जाने कितने ही लोग हैं, जो अपना सारा जीवन धन के अभाव में ही गुजार देते हैं। अगर आप भी अपने जीवन में कुछ इस प्रकार की समस्या से परेशान हैं तो यहां पर आज हम आपसे इसी समस्या के समाधान पर चर्चा करने वाले हैं दरअसल आप इस बात से अंजान होगें कि इस समस्या का समाधान आपके बाथरूूम में ही छिपा है। जी हां तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से..

बाथरूम में आईना दरवाजे के ठीक सामने लगाना अशुभ होता है। दरवाजे के सामने कांच लगाने से नेगेटिव एनर्जी घर में आती है। घर में नल से पानी का टपकना अशुभ माना गया है। कहा जाता है ऐसा होने पर घर में कभी भी धन नहीं टिकता है। बाथरूम का दरवाजा खुला रखना अशुभ माना जाता है। बाथरूम और बेडरूम की एनर्जी के मिलने से घर के लोगों के लोगों का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता है।

बाथरूम में नीले रंग की बाल्टी रखना बहुत शुभ माना जाता है। नीला रंग खुशहाली और शुभता का प्रतीक माना गया है। वास्तु शास्त्र में नीले रंग का बहुत महत्व है। बाथरूम में कभी भी बाल्टी खाली नहीं रखनी चाहिए। बाल्टी में हमेशा साफ पानी भरा रहना अच्छा माना जाता है। ऐसा करने से घर में सुख-समृद्धि बनी रहती है।

 

क्या आप भी रखते हैं अपनी जेब में रूमाल तो यह खबर जरूर पढ़ें

राशि के अनुसार जानें, कौन सी चीज रखें जेब में जो दे शुभ फल

मई के माह में यह 5 बातें आपको कई मुसीबतों से बचा लेगी

किस्मत में सरकारी नौकरी है अथवा नहीं ऐसे करें पता

?