किस्मत में सरकारी नौकरी है अथवा नहीं ऐसे करें पता
किस्मत में सरकारी नौकरी है अथवा नहीं ऐसे करें पता
Share:

आज की तमाम युवा के लिए सबसे बड़ा सवाल और सबसे बड़ी परेशानी रोजगार है। हर युवा यही सोचता है कि उसे नौकरी मिल पाएगी या नहीं। सरकारी नौकरी पाने की इच्छा तो हर युवा रखता है। लेकिन यह जरूरी तो नहीं की सभी को ही नौकरी मिल जाएगी। अगर आप भी इस प्रकार कि कस्मकस में हैं, कि आपको सरकार नौकरी मिलेगी भी या नहीं, तो यहां पर आज हम आपसे कुछ इसी विषय पर चर्चा करने वाले हैं, यहां पर हम शास्त्र के अनुसार हाथ की हथेली देखकर यह जानेंगे, कि आपको सरकारी नौकरी मिल पाएगी अथवा नहीं?

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सरकारी नौकरी के लिए सबसे महत्वपूर्ण गुरु पर्वत होता है। हथेली का गुरु पर्वत तर्जनी अंगुली के नीचे का हिस्सा होता है, जिसकी हथेली में यह हिस्सा जितना उन्नत होता है उसे सरकारी नौकरी मिलने की उतनी ही अधिक संभावना होती है। इसके साथ ही गुरु पर्वत पर बने वर्ग का निशान व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिलाने में महत्वपूर्ण होता है।

व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिलवाने में शनि पर्वत भी अहम माना जाता है। शनि पर्वत मध्यमा अंगुली के नीचे का हिस्सा होता है। शनि पर्वत का मजबूत होना सरकारी नौकरी के लिए बहुत अहम होता है। कहा जाता है जिनका यह हिस्सा मजबूत होता है उनको सरकारी नौकरी का लाभ मिलता है।

 

मूलांक के अनुसार किये गए ये काम दिलाते है आपको सरकारी नौकरी

नौकरी हासिल करने के लिए दी बेटे ने पिता की सुपारी

सरकारी नौकरी दिलाने में मददगार है ये 10 उपाय

इस संयोग से बनता है सरकारी नौकरी का योग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -