'हे केजरीवाल... क्या तुम्हे Snacks चाहिए?', पैंटी पहन इस लड़की ने किया दिल्ली के CM को ऑफर
'हे केजरीवाल... क्या तुम्हे Snacks चाहिए?', पैंटी पहन इस लड़की ने किया दिल्ली के CM को ऑफर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से सोशल मीडिया पर एक संदिग्ध एडल्ट अकाउंट से निरंतर बात करने का प्रयास किया जा रहा है। ट्विटर अकाउंट @Esmee4Keeps ने अरविंद केजरीवाल के बारे में ट्वीट किया था, जिसके पश्चात् उसे बड़े आँकड़े में लोगों की प्रतिक्रिया मिली थी। अब उसने पूछा है कि क्या उसे एडल्ट प्लेटफॉर्म Onlyfans पर अरविंद केजरीवाल के बारे में बात करनी चाहिए? उसने अपने OF अकाउंट का लिंक भी साझा किया।

इसके साथ ही उक्त महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक एडल्ट फोटो भी साझा की तथा अरविंद केजरीवाल से द्विअर्थी सवाल पूछा कि क्या उन्हें नाश्ता (Snacks) चाहिए? इस फोटो में वो एक छोटी सी पैंटी में किचन में नजर आ रही है। बता दें कि लोगों ने स्क्रीनशॉट साझा करते हुए दावा किया था कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल इस ट्विटर अकाउंट को फॉलो करते हैं, जिसके बाद ‘ठरकी केजरीवाल’ भी ट्रेंड हुआ था। इस अकाउंट के फर्जी होने की भी खबरें हैं।

फ़िलहाल अरविंद केजरीवाल इस हैंडल को फॉलो नहीं कर रहे हैं। इससे पहले इस ट्विटर अकाउंट से लिखा गया था, “अरविंद केजरीवाल, OnlyFans पर आपको देख कर अच्छा लगा। अब बाद में बात करते हैं।” इस ट्विटर अकाउंट के 1.30 लाख फॉलोवर्स हैं। बता दें कि अक्टूबर 2016 में अरविंद केजरीवाल के एक साथी कपिल बजाज ने उन्हें लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने एक लड़की के साथ केजरीवाल के अफेयर का दावा किया था। उन्होंने कहाथा कि जब अरविंद केजरीवाल सीएम बने थे, तब उक्त लकड़ी को एक संस्था का मुखिया बनाया गया था। बजाज ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि अरविंद केजरीवाल स्वयं से 16 वर्ष छोटी इस लड़की को ‘आलू’ कह कर पुकारते थे। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, बजाज ने लिखा था कि उन्होंने तिरुवनंतपुरम के एक अतिथि गृह में बिस्तर पर केजरीवाल को उस लड़की के साथ देखा था। हालाँकि, ये ब्लॉग अब उपलब्ध नहीं है।

वसुंधरा राजे के 'शक्ति प्रदर्शन' ने बढ़ाई भाजपा की मुश्किलें, बीकानेर के बाद चुरू में दिखाई ताकत

गुजरात AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया गिरफ्तार, पीएम मोदी को कहा था 'नीच'

राजस्थान में 60 नए जिले बनाने का प्रस्ताव, गहलोत सरकार के सामने नई चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -