जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी
जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिया सेन इन दिनों एकता कपूर की एक वेब सीरीज़ की शूटिंग कर रही है. यूँ तो कई फिल्म में रिया सेन जमकर एक्सपोज़ कर चुकी है. और mms कांड से भी सुर्ख़ियों में रही है. लेकिन वेब सीरीज़ की शूटिंग के वक़्त रिया को सीरीज़ में अपने को-एक्टर निशांत मलकानी के साथ कुछ इंटिमेट सीन्स देने थे. फिल्म के डायरेक्टर सुयश ने सीन में रिया को ज़्यादा एक्सपोज़ करने को कहा. लेकिन रिया ने साफ़ इंकार कर दिया.

रिया ने कहा कि हमेशा एक्ट्रेस ही एक्सपोज़ करे एक्टर क्यों नहीं. फिर भी डायरेक्टर सुयश ने रिया की बात नहीं मानी. इस पर रिया ने बात आगे बढ़ाये बिना शूटिंग जारी रखी. लेकिन सीन के बीच में उन्होंने सबक सिखाने लिये उनके को-एक्टर निशांत मलकानी की पैंट की ज़िप खोल दी जिससे हर कोई दंग रह गया.

स्पॉट बॉय डॉट कॉम में बात करते हुए रिया ने कहा कि ' हाँ मैंने ऐसा किया था क्योंकि डायरेक्टर उनकी बात नहीं सुन रहे थे. एक्सपोज़ हमेशा एक्ट्रेस ही क्यों करे एक्टर्स क्यों नहीं. सबक सिखाने के उद्देश्य से उन्होंने ऐसा किया बाद में रिया की तारीफ हुई और सीन फिल्म से नहीं काटा जाएगा, इसे दिखाया जायगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर.

एकता की 'बालाजी' व रिलायंस का 'जियो', हिट हो गए भियो

बोल्ड रिया का हॉट फोटोशूट

'लिपस्टिक..' की सफलता सिनेमा की जीत, कुछ ऐसी है एकता की रीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -