इन्हे PM मोदी ने दिया गुजरात में BJP की बंपर जीत का श्रेय
इन्हे PM मोदी ने दिया गुजरात में BJP की बंपर जीत का श्रेय
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शानदार जीत का श्रेय पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दे रहे हैं। हालाँकि अब PM मोदी ने खुद इसके बारे में बताया है कि इस जीत के श्रेय का हकदार कौन है। जी दरअसल संसद भवन में आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान उन्होंने इस जीत का श्रेय गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल को दिया है। आप सभी को बता दें कि भाजपा सांसदों ने आज यानी बुधवार को संसदीय दल की बैठक में गुजरात में पार्टी की ऐतिहासिक जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी। वहीं इस शीतकालीन सत्र में बीजेपी संसदीय दल की यह पहली बैठक थी।

इस दौरान पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि, 'गुजरात भाजपा के अध्यक्ष सीआर पाटिल को भी सम्मानित किया गया।' केवल यही नहीं बल्कि पदाधिकारी के अनुसार, 'पीएम ने कहा कि पाटिल को राज्य में बड़ी जीत का श्रेय दिया जाना चाहिए।' आप सभी को बता दें कि गुजरात में भाजपा ने 182 में से 156 सीटें जीतकर पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। जी हाँ, वहीं पीएम ने यह कहा कि अगर कोई राज्य इकाई गुजरात इकाई की तरह काम करती है, तो पार्टी का प्रदर्शन हमेशा अच्छा रहेगा।

इसी के साथ पीएम ने यह भी कहा कि पार्टी को इतना निर्णायक जनादेश देने के लिए राज्य के लोगों को धन्यवाद देना चाहिए। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अर्थव्यवस्था पर प्रेजेंटेशन दी। इसके अलावा एक अन्य पदाधिकारी के अनुसार उन्होंने सांसदों से कहा कि महंगाई नियंत्रण में है। इसी के साथ उन्होंने शीर्ष सात देशों से इसकी तुलना की है। उन्होंने कहा कि पश्चिमी देशों में लोगों का जीवनयापन काफी महंगा हो गया है।

जयपुर में पकड़ी गई युवक को गोली मार फरार हुई 20 साल की ‘लेडी डॉन’

शराबबंदी पर चर्चा के दौरान भड़के CM नीतीश, BJP विधायकों पर निकाला गुस्‍सा

तवांग में ‘मार’ खाने के बाद घबराया चीन, तैनात किए फाइटर जेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -