हीरो मोटोकॉर्प जनवरी से करेगी कीमतों में वृद्धि

हीरो मोटोकॉर्प जनवरी से करेगी कीमतों में वृद्धि
Share:

दोपहिया बाजार के नेता हीरो मोटोकॉर्प ने बुधवार को कहा कि बढ़ती इनपुट लागत के प्रभाव को दूर करने के लिए वह 1 जनवरी 2021 से अपने वाहनों की कीमतों में 1,500 रुपये तक की वृद्धि करेगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्टील, एल्युमिनियम, प्लास्टिक और कीमती धातुओं सहित स्पेक्ट्रम में कमोडिटी की लागत में लगातार बढ़ोतरी हुई है।

कमोडिटी की लागत के प्रभाव को आंशिक रूप से ऑफसेट करने के लिए, हम 1 जनवरी, 2021 से अपने उत्पादों की कीमतों में 1,500 रुपये तक की वृद्धि करेंगे। यह वृद्धि पूरे मॉडल में भिन्न होगी, और सटीक क्वांटम का संचार किया जाएगा। दोपहिया वाहन निर्माता ने बयान में कहा, हमने पहले ही लीप -2 की छतरी के नीचे अपने बचत कार्यक्रम में तेजी ला दी है और ग्राहकों को बोझ कम करने और अपने मार्जिन की सुरक्षा के उद्देश्य से प्रभाव को कम करने पर काम करना जारी रखेंगे।

इसमें आगे कहा गया है कि हमने पहले ही लीप -2 की छतरी के नीचे अपने बचत कार्यक्रम में तेजी ला दी है और ग्राहकों को बोझ कम करने और अपने मार्जिन की सुरक्षा के उद्देश्य से प्रभाव को कम करने पर काम करना जारी रखेंगे। हीरो मोटोकॉर्प के शेयर पिछले एनएसई पर पिछले समापन से रु. 3.65 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से 3.116 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुए।

सेबी ने कंपनियों के लिए न्यूनतम सार्वजनिक शेयरहोल्डिंग मानदंडों को फिर से किया तैयार

सेबी ने एमएफ प्रायोजकों के लिए लाभप्रदता मानदंडों में दी ढील

जीडीपी भारत की रिकवरी उम्मीद से बेहतर: एसबीआई रिसर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -