यहां पर दान किए गए कोरोना चिकित्सा में सहायक वाहन

यहां पर दान किए गए कोरोना चिकित्सा में सहायक वाहन

Hero MotoCorp ने ऐलान किया है, कि उसने गुरुग्राम के सिविल चिकित्सालय में पहले दो रिस्पांडर व्हीकल्स (FRVs) डिलीवर कर दी है. टू-व्हीलर निर्माता ने कोरोना राहत की दिशा में अपनी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी पहल के तहत इन दो FRV को दान किया. ये उपयोगितावादी वाहन ग्रामीणों के साथ-साथ दूरदराज के इलाकों में रोगियों को नजदीकी अस्पतालों तक पहुंचाने के लिए उपयोगी होंगे. Hero Motocorp ने FRV के रूप में कार्य करने के लिए Hero Xtreme 200R मोटरसाइकिल को कस्टम लुक प्रदान किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

KTM 250 Adventure टेस्टिंग के वक्त हुई स्पॉट, जाने पूरी डिटेल्स

बता दे कि Hero MotoCorp द्वारा दान किए गए FRV एक पूर्ण स्ट्रेचर से लैस हैं. जिसमें एक मुड़ा हुआ हुड के साथ एक मुड़ा हुआ फर्स्ट-एड किट, ऑक्सीजन सिलेंडर, आग बुझाने की मशीन और LED फ्लैशर लाइट्स, फोल्डेबल बीकन जैसी अन्य सुरक्षा सुविधाओं जैसे जरूरी चिकित्सा उपकरण हैं. इसके साथ ही इसमें एमर्जेंसी वायरलेस पब्लिक एनाउंसमेंट सिस्टम और सायरन भी उपलब्ध कराया गया है.

ये कंपनियां बाजार में पेश करने वाली है बैटरी सब्सक्रिप्शन प्लान

इसके अलावा Hero MotoCorp के अधिकारी विजय सेठी ने बताया, " कोरोना महामारी से लड़ने के लिए अपना समर्थन जारी रखते हुए, हीरो मोटोकॉर्प ने ग्रामीण और दूरदराज के क्षेत्रों में स्थित बीमारीयों का समर्थन किया है. वही, विभिन्न राज्य प्राधिकरणों के फ्रंटलाइनर्स के कर्मियों को फर्स्ट रिस्पांडर व्हीकल को सौंपने की एक बड़ी पहल प्रारंभ की है. जयपुर में हीरो सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी (CIT) और गुड़गांव में न्यू मॉडल सेंटर (NMC) में इंजीनियरों द्वारा डिजाइन को विकसित किया गया है. बता दे कि यह वाहन सभी आवश्यक चिकित्सा उपकरणों के साथ आता है, जो मरीजों के लिए तत्काल मदद कर सके. 

आ गई सबसे धाँसू इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज होने पर चलेगी 470 Km

Yamaha की इन धांसू स्कूटर्स की कीमत में हुआ इजाफा

TVS की इस बाइक की कीमत में हुआ इजाफा