ये कंपनियां बाजार में पेश करने वाली है बैटरी सब्सक्रिप्शन प्लान

ये कंपनियां बाजार में पेश करने वाली है बैटरी सब्सक्रिप्शन प्लान

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी Ampere और Autovert Technologies ने मिलकर देश में पहली बार बैटरी सब्स्क्रिप्शन योजना लेकर आई है. इसके मुताबिक IoT (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) समर्थित प्लेटफॉर्म के माध्यम इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए एक यूनिक बैटरी सब्स्क्रिप्शन लॉन्च करना था. Ampere का कहना है कि इसके जरिए इलेक्ट्रिक वाहन और अधिक फायदेमंद हो सकते हैं. वहीं कंपनी ने पहले ही बेंगलुरु में कुछ चनिंदा डीलर्स के साथ पायलट कार्यक्रम प्रारंभ किया है, जिसे पूरे भारत में लाया जाने वाला है.

उइगर महिलाओं पर चाइना की ज्यादती, हान पुरुषों से करवा रहा शादी

बता दे कि Ampere ने एक उदाहरण देते हुए बताया कि अगर कोई यूजर Magnus Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदता है, तो वह 1,990 रुपये माह बैटरी सब्सक्रिप्शन प्लान के माध्यम से महज 49,990 रुपये में स्कूटर प्राप्त कर पाएगा. जबकि स्कूटर की प्रारंभिक एक्स शोरूम प्राइस 73,990 रुपये है. 

महिंद्रा ने बाज़ार में उतारी Mojo BS6, भारत में 4 कलर स्कीम के साथ किया लांच

इस भागीदारी पर टिप्पणी करते हुए Ampere Vehicles के सीओओ P Sanjeev ने बयान जारी किया है. जिसमें उन्होने बताया कि "हम Autovert Technologies के साथ भागीदारी में यूनिक बैटरी सब्सक्रिप्शन प्लान की पेशकश करते हुए प्रसन्न हैं. स्पेशल Ampere फ्रीडम ऑफर्स के साथ इस साझेदारी के साथ हम Ampere व्हीकल्स को ग्राहकों के लिए ज्यादा किफायती और आसान बनाने का लक्ष्य तैयार कर रहे हैं."Autovert Technologies के साथ Ampere की साझेदारी के तहत ग्राहकों को विस्तारित लाभ प्रदान करना है. जिसमें पांच वर्ष की एक्सटेंड वारंटी, 24 महीने की फुल व्हीकल सर्विस, 24 माह के लिए मेंटेनेंस, बैटरी रिप्लेसमेंट पर छूट और बहुत कुछ सम्मिलित है.

Audi : इस धांसू कार की कंपनी ने बुकिंग करना की प्रारंभ

Audi : इस धांसू कार की कंपनी ने बुकिंग करना की प्रारंभ

Kawasaki Versys-X 250 बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, जानें कीमत