दशहरे और दिवाली से पहले हीरो ने बढ़ा दिए अपनी बाइक के दाम
दशहरे और दिवाली से पहले हीरो ने बढ़ा दिए अपनी बाइक के दाम
Share:

देश की दिग्गज दोपहिया निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने 22 सितंबर को अपनी बाइक्स के मूल्यों में 1,000 रुपये तक के इजाफे का एलान कर दिया है. यह बढ़ोतरी आज से ही प्रभावी हो चुकी है. यह निर्णय लागत में हुई बढ़ोत्तरी की वजह से लिया गया है. हीरो देश में अपनी कई पॉपुलर बाइक की वजह से पहचानी जाती है. हीरो की स्पेंडर पूरे देश में बहुत पसंद की जाती है. जिसके साथ हीरो पैशन प्रो, हीरो ग्लैमर, हीरो मैस्ट्रो स्कूटर और एक्सट्रीम जैसी बाइक खासी पॉपुलर हैं. पर अब इन्हें खरीदने के लिए आपको अधिक पैसे खर्च करने पड़ेंगे.

स्टॉक एक्सचेंज को दी जानकारी: बिजनेस वेबसाइट मनीकंट्रोल की खबर के अनुसार हीरो कंपनी ने शेयर बाजारों को एक सूचना जारी करके कहा है हीरो मोटोकॉर्प तत्काल प्रभाव से अपनी दोपहिया वाहनों के दाम और भी ज्यादा बढ़ा रही है. कंपनी के मुताबिक यह वृद्धि अलग अलग मॉडल्स के हिसाब से 1,000 रुपये तक की जा चुकी है. यह निर्णय बढ़ते लागत के बोझ को कम करने के लिए किया जा रहा है. 

ये स्कूटर और बाइक बेचती है हीरो: हीरो मोटोकॉर्प के मुताबिक बीते माह कंपनी ने सालाना आधार पर 1.92 फीसदी की बढ़त के साथ ही किया था 4,62,608 यूनिट की बिक्री भी की है. जबकि 2021 में कुल बिक्री 4,53,879 यूनिट्स थी. हालांकि कंपनी का निर्यात बीते माह में घटकर 11,868 यूनिट ही रह गई, जबकि 2021 के अगस्त में कुल निर्यात  22,742 यूनिट था.

अगस्त में कंपनी ने बेचीं इतनी बाइक: कंपनी के साझा में आज NSE पर 0.79 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की जा चुकी है और यह 2.776.15 रुपये पर बंद हुआ. पिछले एक महीने में कंपनी के शेयरों में तकरीबन 1 फीसदी की गिरावट देखने के लिए मिली है। वहीं बीते एक वर्ष में इसकी कीमत करीब 3 प्रतिशत घटी है.

शानदार रेंज और माइलेज के साथ मिल रही ये इलेक्ट्रिक कार

माइलेज के मामले में एकदम झकास है ये बाइक

दिवाली से पहले महिंद्रा ने दिया महंगाई का झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -