नए कलर और वेरिएंट में पेश की जाने वाली है Hero Destini 125 XTEC
नए कलर और वेरिएंट में पेश की जाने वाली है Hero Destini 125 XTEC
Share:

Hero ने इंडिया में अपना एक 125 CC का नया स्कूटर को पेश कर दिया है. कंपनी ने इसे नए फीचर्स और कुछ कॉस्मेटिक चेंज के साथ नया कलर विकल्प भी लॉन्च कर दिया है. अन्य कलर्स में मैट ब्लैक, पर्ल सिल्वर व्हाइट, नोबेल रेड, पैंथर ब्लैक, चेस्टनट ब्राउन और मैट रे सिल्वर जैसी कई कलर भी दे जा रहे है.

जिसके साथ साथ, इसमें रियर-व्यू मिरर, मफलर प्रोटेक्टर, हेडलैंप सराउंड और हैंडलबार पर क्रोम एक्सेंट भी मिल रहे है. कुछ अन्य अपडेट में रियर में एक बैकरेस्ट, एक ऑल-एलईडी हेडलैंप, एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जा रहा है.

Hero Destini 125 XTEC में 124.6 CC का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टिड  इंजन भी दिया जा रहा है. यह इंजन 9 HP की पावर और 10.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने का काम भी करता है. Destini 125 की कीमत 69990 रुपये से शुरू हो रहा है. वहीं इसके टॉप वैरिएंट  XTEC की कीमत 79990 रुपये है. यह कीमत एक्स शोरूम दिल्ली का बताया जा रहा है. 

Hero मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग हेड मालो ले मैसन ने बोला है कि हमने ग्लैमर 125 पर XTEC वर्जन, प्लेजर+ 110 को बड़ी सफलता के साथ लॉन्च किया है और आज, डेस्टिनी 125 पर, जो इसकी लोकप्रियता को और मजबूत करने वाला है. डेस्टिनी XTEC में एक क्रोम स्ट्रिप, स्पीडोमीटर आर्टवर्क, उभरा हुआ बैकरेस्ट क्रोम के 7 हैंडल कवर है. साथ ही इसके नए LED हेडलैम्प और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए टेक्नोलॉजी का अपग्रेड भी शामिल है. यदि आप एक ऐसे टाइमलेस कम्यूटर की तलाश में हैं जो स्मार्ट हो, तो डेस्टिनी 125 XTEC वर्जन आपके लिए है.

प्लेटिना से लेकर बजाज की इस बाइक तक आपको मिल रहा है दमदार माइलेज

जल्द ही Volkswagen लॉन्च करने जा रही है अपना नया मॉडल

पुरानी होने के बाद भी इन कारों में मिल रहा है शानदार माइलेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -