यह है Hero का सबसे अनोखा स्कूटर, शुरू हुई बिक्री, जारी हुई शहर वाइस प्राइस

यह है Hero का सबसे अनोखा स्कूटर, शुरू हुई बिक्री, जारी हुई शहर वाइस प्राइस

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी शानदार न्यू डेस्टनी 125 स्कूटर को पिछले माह पेश किया था, वहीं अब आपको बता दें कि देशभर में कंपनी ने इस स्कूटर की सेलिंग शुरू कर दी है. यानी अब इस स्कूटर को मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, कोलकाता के साथ अन्य देश के अलग-अलग शहरों से इसे खरीदा जा सकेगा. बता दें कि इस स्कूटर की दिल्ली एक्स-शोरूम प्राइस 54,650 रुपए है. इसमें i3S टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. 

Destini 125 स्कूटर में 125cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मौजूद है. जो 8.7PS और 10.2Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं इसमें ऑप्शनल फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम (IBS) भी आपको मिलगा. डेस्टिनी के VX मॉडल में बूट लाइट, मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट जैसे सुविधा भी आपको मिलेंगी. 

जानिए क्या है i3S टेक्नोलॉजी ?

आपको इस बात से अवगत करा दें कि कंपनी ने पहली बार अपने किसी स्कूटर में i3S टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. इस पर कंपनी का कहना है कि आइडल स्टार्ट एंड स्टॉप सिस्टम है, जिससे कि गाड़ी का माइलेज बेहतर होता है. जानकारी के मुताबिक, यह 55km से 60km का माइलेज देगी. ख़बरें है कि बाजार में इसकी टक्कर हौंडा एक्टिवा और एक्सेस से होगी. 

हीरो डेस्टनी 125 शहर वाइस प्राइस

शहर Price (Lx) Price (Vx)

फिर दोहराएगा JAWA MOTORCYCLES का इतिहास, आज होगी भारत में पेश

 

2.7 सेकेण्ड में ही आँखों से ओझल हो जाएगी यह गाड़ी, कीमत सुन काँप जाएगी रूह

रॉयल एनफील्ड ने 23 हजार रु तक घटाई इस बाइक की कीमतें, खरीदने के लिए उमड़ पड़ा...

EICMA 2018 : उठा एक और धाँसू बाइक से पर्दा, महज इस कीमत में जीतेंगी भारतीयों का दिल...

कीमत ढाई लाख रु, रॉयल एनफील्ड ने पेश की दो धाकड़ गाड़ियां