कल दस्तक देने जा रहा है Hero का इस तरह का पहला स्कूटर

कल दस्तक देने जा रहा है Hero का इस तरह का पहला स्कूटर

दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो जल्द ही एक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है. बता दें कि हीरो का यह अपना पहला 125 सीसी स्कूटर होने वाला है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हीरो मोटरकार्प अपने स्कूटर Destini 125 को कल यानी कि 22 अक्टूबर को लांच करने जा रही है. पिछले कुछ सालों में 125 सीसी सेगमेंट वाले स्कूटर्स की मार्केट में काफी इजाफा देखने को मिला है. अतः इसी की तर्ज पर हीरो ने यह पहल की है.

ग्रेजिया 125 बनाम एक्टिवा 125 : किसमें हैं दम, जो खरीदने पर कर दें आपको मजबूर ?

हीरो का यह डेस्टिनी 125 स्कूटर कंपनी के 110 सीसी डुएट पर बेस्ड बताया जा रहा है. जिसमें कि कंपनी ने नया लुक देने के लिए कई बदलाव किए गए है. वहीं लांच होने वाले स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें कंपनी ने फ्रंट डिस्क ब्रेक, इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम (आईबीएस), साइड स्टैंड इंडीकेटर, सर्विस रिमाइंडर, पास स्विच और एक्टर्नल फ्यूल फिलिंग जैसे कई बेहतरीन फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे. 

3131 रु दीजिए और इस दिवाली घर ले आए Honda Activa 5G

खबरें है कि इस नए स्कूटर में 125 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जाएगा. जो 6750 आरपीएम पर 8.7बीएचपी की पावर और 5000 आरपीएम पर 10.2एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम हैं. ठीक कल लांच होने वाले इस स्कूटर ने कई वाहन कंपनियों के कान खड़े कर दिए है. जिनमें कि होंडा, ऐक्सेस, टीवीएस, वेस्पा आदि शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

हिंदुस्तान में लॉन्च होगी KTM की दमदार बाइक,लेकिन नही होगा यह ख़ास फीचर

ई नॉर्टन कमांडो बाइक इस दिन भारत में होगी पेश, जानिए इसकी खासियत

अब नहीं सताएगा कभी गाड़ी चोरी होने का डर, ऐसे छिपा कर रख दें यह चीज

3.37 लाख रु की इस धाँसू बाइक ने हिंदुस्तान में रखें अपने कदम