5 साल बाद बड़े पर्दे पर निखरकर सामने आएगी हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी
5 साल बाद बड़े पर्दे पर निखरकर सामने आएगी हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी
Share:

निर्देशक बोनी कपूर की पत्नी व अभिनेत्री श्रीदेवी की फ़िल्म 'मॉम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे की इस फिल्म में हमे श्रीदेवी के संग संग सिरफिरे अभिनेता नवाज़उ्द्दीन सिद्दीक़ी का भी एक बेहद दिलचस्प और अहम् रोल देखने को मिलने वाला है. तथा नवाजुद्दीन भी पूर्व में श्रीदेवी के बारे में यह कह चुके है की उन्हें कब से श्रीदेवी के साथ में काम करने  की इच्छा थी जो के कब के अब पूरी हो गई है. बता दे की पूर्व में फिल्म की एक तस्वीर को देखकर इस बात का अंदाज़ा ही नहीं लगाया जा सकता की ये नवाजुद्दीन है.

इस फिल्म से जुड़ने की वजह का खुलासा करते हुए नवाज़ ने कहा कि जब इस फ़िल्म में काम करने के लिए मुझे एप्रोच किया गया था, तो मैं उस फिल्म के लिए इंकार नहीं कर सका, क्योंकि मुझे श्रीदेवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौक़ा मिल रहा था. बता दे की अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी इस फिल्म के साथ पांच साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

इससे पहले उन्हें स्क्रीन पर ‘इंग्लिश विंग्लिश’ फिल्म में देखा गया था. आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी दिखाई देंगे. फिल्म में नवाजुद्दीन अपने लुक को लेकर चर्चे में हैं. इस फिल्म में कुछ डायलॉग हैं जो दिलचस्प हैं. एक सीन में श्रीदेवी कहती हैं, ”भगवान हर जगह नहीं होता.” इसका जवाब देते हुए नवाजुद्दीन कहते हैं, ” इसलिए ही तो उसने मां बनाई है.”

श्रीदेवी-नवाजुद्दीन की 'मॉम' का Trailer हुआ रिलीज

अक्षय खन्ना की अब हुई है असल वापसी, बोनी कपूर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -