खुशबू सुंदर के कांग्रेस छोड़ने से नहीं हुआ कोई नुकसान: केएस अलागिरी
खुशबू सुंदर के कांग्रेस छोड़ने से नहीं हुआ कोई नुकसान: केएस अलागिरी
Share:

हाल ही में अभिनेत्री से राजनेता बनी खुशबू सुंदर बीजेपी में शामिल हो गईं। नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के लिए तैयार होने से कुछ घंटे पहले, तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के प्रमुख केएस अलागिरी ने खुद को कई सवालों के अंत में पाया। प्रवक्ता और कांग्रेस में सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले चेहरों में से एक को क्यों छोड़ा गया था? और इससे पार्टी पर क्या असर पड़ेगा? अलागिरि ने कठोर रुख अख्तियार किया क्योंकि मीडिया ने सोमवार को असहज सवालों के साथ उन्हें याद किया।

उन्होंने कहा, "उनका कांग्रेस छोड़ना कोई नुकसान नहीं है। हमारा उनसे कोई संबंध नहीं है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी ओर ध्यान दिया क्योंकि वह एक अभिनेता हैं। उन्होंने उन्हें एक राजनीतिक नेता के रूप में नहीं देखा। अब भी ऐसा लगता है कि वह चली गई हैं।" बीजेपी एक पद के लिए कह रही है, वे उसके पास कभी नहीं आए।” कांग्रेस पार्टी को इस्तीफे के अपने पत्र में, अभिनेता ने स्पष्ट रूप से कहा कि वह तमिलनाडु कांग्रेस समिति में 'धक्का दिया और दबाया' गया था।

उन्होंने कहा, "कुछ तत्व पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठे हैं, जिनकी जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता से कोई ताल्लुक नहीं है, वे शर्तों को तय कर रहे हैं और मेरे जैसे लोग जो ईमानदारी से पार्टी के लिए काम करना चाहते थे, उन्हें धकेला और दबाया जा रहा है।" और एक साक्षात्कार में, आधिकारिक तौर पर भाजपा में शामिल होने के बाद, खुशबू ने उन व्यक्तियों के नाम बताने से इंकार कर दिया जिनका वह जिक्र कर रही थीं, लेकिन उन्होंने कहा कि राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर, जो नेता उनके फैसले के लिए जिम्मेदार थे, वे 'अपराध' महसूस करेंगे।

दिल्ली में प्रदूषण को लेकर केंद्र पर भड़के मनीष सिसोदिया, कही ये बात

'कम से कम बालासाहेब का 'हिंदुत्व' तो जारी रखो...' मंदिर खोलने को लेकर उद्धव पर बरसी भाजपा

भारत और म्यांमार ने विकास के लिए बढ़ाई अपनी शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -