'The Witcher' के एक सीन के लिए हैनरी केविल ने इतने दिनों तक नहीं पिया पानी
'The Witcher'  के एक सीन के लिए हैनरी केविल ने इतने दिनों तक नहीं पिया पानी
Share:

सुपरमैन रह चुके हैनरी केविल द ग्राहम नॉर्टोन शो में अपनी वेबसीरीज द विचर का प्रमोशन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बड़ा खुलासा किया कि सीरीज में एक शर्टलेस सीन के लिए खुद को डि-हाइड्रेट कर दिया था. हेनरी ने करीब 3 दिन तक पानी नहीं पिया था. जी हां उन्होंने इस सन के लिए तीन तक पानी नहीं पिया. हैनरी केविल की द विचर का प्रीमियर 20 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर हुआ है. यह एक सुपरनैचुरल सीरीज है, जो पुराने जमाने के मॉन्स्टर्स के शिकार की कहानी बनी है. यह कुछ-कुछ गेम ऑफ थ्रोन्स जैसी नजर आ रही है. इस फिल्म के लिए भी हैनरी ने खूब मेहनत की थी. 

हैनरी का  डाइट को कठिन मानते हैं. अभिनेता हैनरी ने कहा- डाइट कठिन है, आप भूखे रहते हैं. लेकिन जब आप खुद को तीन दिन तक पानी से दूर रखते हैं तब आप वह लुक पाते हैं आखिरी दिन जब आपके अंदर सिर्फ पानी के एक ही बूंद रह जाती है. तीन दिन तक पानी नहीं पिया. पहले दिन डेढ़ लीटर, दूसरे दिन आधा लीटर और तीसरे दिन बिलकुल पानी नहीं और चौथे दिन आपको शूट करना होगा.

ये वक्त मेरे लिए काफी मुश्किल रहा हैं. मुझे ख़ुशी है की मैंने इस सीन को अच्छे से कर लिया. डार्क फैंटेसी ड्रामा द विचर में 8 एपिसोड्स हैं. पिछले महीने ही इसका सेकंड सीजन भी अनाउंस हो चुका है. हैनरी के अलावा इसमें एन्या केलोट्रा, फ्रेया एलन, जोए बैटी जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं.

केटी पैरी बनी सांता क्लॉज़, शार्ट ड्रेस ने खींचा फैंस का ध्यान

इस एक्ट्रेस की तस्वीरें आपको अपना दीवाना बना देंगी

इस हॉट एक्टर्स की हॉट तस्वीरें देख थम जाएंगी धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -