दुष्कर्म के आरोपी विधायक हेमंत कटारे हाईकोर्ट की शरण में
दुष्कर्म के आरोपी विधायक हेमंत कटारे हाईकोर्ट की शरण में
Share:

भोपाल:  दुष्कर्म के आरोप में फंसे कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे ने हाईकोर्ट की शरण ली है. उन्होंने पीड़ित छात्रा की ओर से दर्ज कराई गईं 2 FIR को चुनौती दी है, कटारे की पुनरीक्षण याचिकाओं पर हाईकोर्ट में अब अगले सप्ताह सुनवाई होगी, बता दें हेमंत कटारे ने भोपाल के दो थानों में दर्ज FIR को कटघरे में रखते हुए हाईकोर्ट में पुनरीक्षण याचिकाएं दायर की हैं, ये याचिकाएं अधिवक्ता प्रियंकुश जैन ने दायर की हैं. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की अटेर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ भोपाल के बजरिया और महिला थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद उनपर दुष्कर्म, अपहरण, अवैध तरीके से रखे जाने और धमकी सहित कई मामलों में केस दर्ज किया है, यह केस 21 साल की एक युवती की शिकायत के बाद दर्ज किया गया है, वहीं पीड़िता पर विधायक हेमंत कटारे को ब्‍लैकमेल करने तथा उनसे पैसे मांगने का आरोप है, जेल से ही छात्रा ने डीआईजी भोपाल को एक पत्र लिखकर बताया था कि विधायक कटारे ने बंधक बनाकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया था तथा उसे धमकी भी दी गई थी.


बता दें माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा से रेप के मामले में फरार कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर विशेष जांच दल (SIT) ने 16 फरवरी को 10,000 रुपए का इनाम घोषित किया है, इसके साथ ही इस मामले में कटारे को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी विक्रमजीत की गिरफ्तारी पर भी 10,000 का इनाम घोषित किया गया है. दरअसल 23-24 जनवरी के दौरान युवती ने एक वीडियो शेयर किया था, इसमें युवती ने हेमंत कटारे को एक रेपिस्ट बताया था, लड़की ने वीडियो में कहा था, 'अटेर विधायक हेमंत कटारे एक बहुत बड़ा रेपिस्ट है, उसने मेरी लाइफ बर्बाद कर दी है, मेरे उसके साथ फिजिकल रिलेशन रहे हैं और उसके पास मेरे कुछ फोटो और वीडियो है जिसके नाम पर वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है,' लड़की ने दावा किया था कि उसके पास हेमंत कटारे से बातचीत की पूरी रिकॉर्डिंग और मिलने के फोटो-वीडियो सभी हैं. इन आरोपों के जवाब में हेमंत कटारे ने भी एक वीडियो शेयर कर प्रतिक्रिया दी थी.


हेमंत कटारे ने कहा था, 'वीडियो मुझे ब्लैकमेल करने के लिए बनाया गया था, लड़की जो आरोप इस वीडियो में लगा रही है वे सब निराधार है, लड़की मुझे ब्लैकमेल करना चाहती थी और इसके बदले में उसने मुझसे 2 करोड़ की मांग की थी.' कटारे की शिकायत पर लड़की को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया था, इसके बाद दो वीडियो जारी हुए थे, जिसमें पहले युवती और बाद में उसकी मां कटारे को निर्दोष बता रही थीं, हालांकि मां और बेटी दोनों ने बाद में स्पष्ट किया कि ये वीडियो कटारे ने जबरदस्ती बंदूक की नोंक पर बनवाए थे.

शिवराज के कांग्रेस सांसद प्रतिनिधि के घर जाने से मचा बवाल

प्रदेश की राजधानी में आज की मुख्य हलचल

पीएनबी घोटाले में राहुल गाँधी तक को नहीं बक्शा जायेगा- बीजेपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -