लोकसभा चुनाव: हेमा मालिनी बोलीं, पीएम मोदी के अलावा किसी और के हाथ में सत्ता आना खतरनाक
लोकसभा चुनाव: हेमा मालिनी बोलीं, पीएम मोदी के अलावा किसी और के हाथ में सत्ता आना खतरनाक
Share:

मथुरा: बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सांसद हेमा मालिनी का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी को छोड़कर किसी भी अन्य के हाथ में देश की सत्ता आना देश के लिए बेहद खतरनाक होगा. क्योंकि पीएम मोदी ने अपने शासनकाल में जो किया, वह करने की हिम्मत और किसी में नहीं है. मथुरा से दूसरी बार चुनाव लड़ रही हेमा मालिनी ने एक साक्षात्कार में कहा है कि कोई और विकल्प ही नहीं है.

लोकसभा चुनाव: सपा के हाथ से फिसल जाएगा गुर्जर वोट बैंक, आज भाजपा में शामिल होगा ये कद्दावर नेता

ड्रीम गर्ल ने कहा है कि पीएम मोदी को वापस आना ही है. यदि कोई और जीत जाता है तो यह देश के लिए बहुत ही खतरनाक होगा. यही कारण है कि हम सभी जीत के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. मोदी सरकार की विभिन्न विकास योजनाओं का हवाला देते हुए उन्होंने कहा है कि पूर्ववर्ती सरकारों में यह सब कुछ करने की हिम्मत नहीं थी. हेमा ने कहा है कि यह देखकर दुख होता है कि विपक्ष हर वक़्त पीएम मोदी को नीचा दिखाने में लगा रहता है. उन्होंने देश के लिये जो उचित समझा, वही काम निडर और निस्वार्थ होकर किया. उल्लेखनीय है कि भाजपा में दिग्गज नेताओं से लेकर जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं तक सभी ने पीएम मोदी का अनुकरण करते हुए अपने ट्विटर हैंडिल पर 'चौकीदार' शब्द जोड़ लिया है किन्तु हेमा मालिनी ने अभी तक ऐसा नहीं किया है.

अमेरिका ने की भारत की तारीफ, कहा वेनेज़ुएला मामले में मिल रहा सहयोग

इस बारे में पूछने पर कोई स्पष्ट जवाब न देते हुए हेमा मालिनी ने कहा है कि वे भी चौकीदारनी हैं. उन्होंने कहा है कि बिल्कुल मैं भी चौकीदारनी हूं. हमारे पीएम मोदी चौकीदार हैं और हम सभी उनके साथ है. वे सुनिश्चित कर रहे हैं कि देश में भ्रष्टाचार न हो और यही कारण है कि विरोधी असहाय हैं और छटपटा रहे हैं.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: गेस्ट हाउस कांड भूलाकर मुलायम के साथ दिखेंगी माया, करेंगी चुनाव प्रचार

ब्रिटिश कोर्ट का नीरव मोदी को जमानत देने से इंकार, जेल में ही रहेगा भगोड़ा

आज पूर्वोत्तर दौरे पर पीएम मोदी, इन राज्यों में करेंगे रैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -