हेलीकाप्टर दुर्घटना का चुनौतीपूर्ण बचाओ अभियान भी खतरे में
हेलीकाप्टर दुर्घटना का चुनौतीपूर्ण बचाओ अभियान भी खतरे में
Share:

फॉक्स ग्लेशियर: न्यूजीलैंड के दक्षिणी द्वीप पर, फॉक्स ग्लेशियर पर विमान शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया. दुर्घटना स्थल द्वीप के दूर दराज के पश्चिमी तट पर हुआ जो एक लोकप्रिय पर्यटन क्षेत्र है. न्यूजीलैंड में पुलिस ने एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए चार ब्रिटेन के लोग के नाम जारी किया है और इस बचाओ को खुद एक चुनौती बता रहे है. 

बचाओ दाल के अनुसार अभियान खराब मौसम के कारण बाधित होगया है. एक ब्रिटेन के विदेश कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा, "हम इस मुश्किल समय में उनके परिवारों के साथ सान्तवना रखते है."

हेलीकाप्टरों में बचाव दल दुर्घटना स्थल पर पहुंच गया लेकिन किसी के भी जीवित बचने के कोई संकेत नहीं मिला. बचाओ अभियान को फिर से शुरू करने की उम्मीद है. स्थानीय पुलिस ने कहा दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

एक तस्मान पुलिस प्रवक्ता के रूप में आपरेशन का वर्णन अत्यंत चुनौतीपूर्ण बताया और कहा की घटनास्थल पर काम कर रहे बचाओ दाल की भी सुरक्षा सर्वोपरि  है.  पुलिस पश्चिमी तट एरिया कमांडर इंस्पेक्टर जॉन कैनिंग ने  न्यूजीलैंड के एक न्यूज से कहा: "यह ग्लेशियर के शीर्ष पर है जहाँ मौसम और पथरीला भूगोल इस काम को ओर मुश्किल बना देता है."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -