यदि आपकी भी लव लाइफ में आ रही है मुश्किलें, तो ले आइये लकी चार्म
यदि आपकी भी लव लाइफ में आ रही है मुश्किलें, तो ले आइये लकी चार्म
Share:

हेल्दी और हैप्पी लव लाइफ के लिए सबसे जरुरी है सकारात्मक सोच, जिससे रिश्ते में नजदिकिया और अपनापन आ सकता है । वही यदि दो लोगों के बीच प्रेम एवं विश्‍वास होगा तभी रिश्ते की नींव मज़बूत हो सकती है । प्रेम संबंधों को गहरा करना है तो घर ले आएं ये लकी चार्म-  म्युचुअल अंडरस्टैंडिंग बढ़ाने के लिए अपने घर की दक्षिण-पश्‍चिम दीवार पर पार्टनर और अपनी प्रेम भरे खूबसूरत लम्हों की मुस्कुराती हुई फोटोग्राफ लगाएं। यदि ऐसा करना संभव न हो तो खुले आसामां में उड़ते या हरे-भरे बाग-बगीचे में बैठे दो प्रेमी परिंदों की पेंटिंग लगा लें। 

इसके साथ ही ध्यान रखें जो लव बर्ड्स हों वो पिंजरे में कैद नहीं होने चाहिए।मान्यता है लव लाइफ की ख़ुशहाली के लिए डॉलफिन फिश बहुत लकी होती है विशेष तौर पर डांसिंग डॉलफिन यानि नाचती हुई डॉलफिन फिश। इसे सिंगल नहीं लगाना चाहिए, हमेशा पेयर में ही लगाएं। इसके साथ ही दक्षिण-पूर्व दिशा इसके लिए उत्तम होती है।खूबसूरत फूलों को देखकर उदास तन और मन भी खिल उठते हैं। वही लाल रंग के फूल तो प्रेम का प्रतीक माने जाते हैं। घर के दक्षिण-पूर्व कोने में इन्हें सजाने से गरमाहट बनी रहती है। जब फूल मुरझा जाएं तो उन्हें तुरंत बदल लें। 

मुरझाए फूल नकारात्मक ऊर्जा को बढ़ाते हैं। इसके अलावा कांटे वाले फूल कभी न सजाएं। घर के सामने वाले बगीचे या पार्क की दक्षिण-पश्‍चिम दिशा में डार्क रंग की छोटी-छोटी लाइट लगाएं, वही येलो शेड की लाइट सबसे बेस्ट रहेगी। ध्यान रखें, लाइट खराब होने पर उसे तुरंत ठीक करवा लेना चाहिए। इसके साथ ही घर की उत्तर-पश्‍चिम डार्यक्शन में स़फेद रंग के दो घोड़ों की तस्वीर सजाएं। इसके साथ ही ऐसा करने से रिलेशनशिप स्ट्रांग होगा।लव लाइफ में रोमांस को कायम रखने के लिए दक्षिण-पश्मिच दिशा में मैडरिन बत्तख की मूति॔ लगाएं।

पूजा करते हुए अगर आपकी आखो से निकल आते है आंसू, तो जानिये क्या है खास

ती​र्थ दर्शन: बड़े हनुमान जी के दर्शन करने पर मिल जायेगा संतान सुख

Mahashivratri 2020: जानिये कब मनाया जायेगा महाशिवरात्रि, क्या रहेगा शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -