तेलंगाना में भद्राचलम के पास जारी हुई तीसरे नंबर की चेतावनी
तेलंगाना में भद्राचलम के पास जारी हुई तीसरे नंबर की चेतावनी
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना में लगातार हो रही बारिश ने सभी का जीना मुश्किल कर दिया है. यहाँ हो रही लगातार बारिश की वजह से नदी और नाले उफान पर आ चुके हैं. वहीं संयुक्त वरंगल जिले में बाढ़ भंयकर विकराल रूप ले चुका है. बताया जा रहा है संयुक्त वरंगल जिले के हालात बिगड़ चुके हैं और अब सरकार ने सुयुक्त वरंगल जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया है. ठीक ऐसे ही संयुक्त खम्मम जिले के भद्राचलम के पास गोदावरी नदी भी बड़े विकराल रूप में आ चुकी है.

यहाँ के अनेक गांवों का संपर्क टूट चुका है. वहीं मुख्य नदियों में आई बाढ़ के कारण अनेक गांव बाढ़ की पानी फंस चुके हैं. यहाँ परियोजनाओं में भारी मात्रा में बाढ़ का पानी आ जाने की वजह से अधिकारी अब सतर्क हो चुके हैं. वहीं जिले के नीचे के इलाकों में भी पानी भर चुका है. वहीं अब सीएम केसीआर ने मौसम विभाग की चेतावनी के चलते संयुक्त वरंगल जिले की स्थिति पर रविवार को हर तीन घंटे मंत्रियों, विधायकों और कलेक्टरों के साथ फोन पर बातचीत और सतर्क रहने की सलाह दे दी है.

बताया जा रहा है सीएम के आदेश पर मंत्री एर्रबल्ली दयाकर राव, सत्यवती राठौड़, विधायक, कलेक्टर, पुलिस आयुक्त, एसपी और अन्य उच्च पदस्थ अधिकारियों ने बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया और बाढ़ प्रभावित इलाकों की सीएम को जानकारी दी जा चुकी है. वहीं येटुरुनागरम और मंगापेट मंडल क्षेत्र में गोदावरी नदी उफान पर बहने के कारण सरकार ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है. संयुक्त खम्मम जिले के भद्राचलम के पास गोदावरी नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है इस वजह से तीसरे नंबर की चेतावनी जारी की जा चुकी है.

सुप्रीम कोर्ट ने दी NEET और JEE Main एग्जाम को मंजूरी, कहा- सभी चीज़ें नहीं रोक सकते

17 साल की लड़की को उठा ले गए दो लड़के, किया दुष्कर्म

दशहरा कथा : माँ दुर्गा को चढ़ाने के लिए अपनी आँख निकालने लगे थे श्री राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -