17 साल की लड़की को उठा ले गए दो लड़के, किया दुष्कर्म
17 साल की लड़की को उठा ले गए दो लड़के, किया दुष्कर्म
Share:

गोरखपुर: हाल ही में एक अपराध का मामला यूपी के गोरखपुर से सामने आया है जहाँ बहुत ही घातक स्थिति में एक नाबालिग लड़की मिली. वहीं बताया जा रहा है कि उसके शरीर पर सिगरेट से दागने के निशान मिले थे. जी दरअसल वह लड़की झाड़ियों में मिली और उसे लोगों ने देखते ही उसके घर पहुँचाया. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि गोरखपुर के बड़हलगंज थाना क्षेत्र में एक दलित दंपती किराए के मकान में रहते हैं.

दोनों मजदूरी करते हैं और अपना जीवन यापन कर रहे हैं. दलित दंपती की 17 साल की बेटी भी है जो बीते दिन रात 8 बजे के आसपास घर के सामने स्थित हैंडपंप पर पानी भरने गई थी. उसी दौरान पास में रहने वाला अर्जुन निषाद अपने एक अज्ञात साथी के साथ बाइक से आया और उस लड़की का मुंह दबाकर उठा ले गया. वहीं जब लड़की घर नहीं लौटी तो घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली. उसके बाद सुबह डेहरीभार स्थित सम्मय माता स्थान के पीछे झाड़ में कुछ लोगों ने बुरी स्थिति में पड़ी बेहोश लड़की को देखा. उस बीच होश में आने पर लड़की ने अपने घर का पता बताया तब लोगों ने उसे उसके घर पहुंचाया. वहीं लड़की ने घर जाकर अपने मां-बाप को सब बताया.

उसके बाद इस मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई और पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है. इस मामले में एसपी साऊथ विपुल कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि 'इस घटना में शामिल दोनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है और उनके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है. दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा विभिन्न धाराओं में पंजीकृत कर लिया गया है.'

यूपी में बलात्कार का जंगलराज, योगी सरकार पर राहुल-प्रियंका का हमला

सुशांत सिंह का ये खास दोस्त भी शामिल हुआ ग्लोबल प्रेयर मीट में, पोस्ट साझा कर लिखा- ‘सच को जीतने दें’

अब इस मशहूर एक्टर ने करवाया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -