ख़त्म हुआ इंतज़ार, एक घंटे की बारिश में ही लबालब हुई दिल्ली, सड़कों पर जमा हुआ पानी

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में मॉनसून ने एंट्री ले ली है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली और हरियाणा के गुरुग्राम में मॉनसून ने दस्तक दे दी है. मंगलवार की सुबह दिल्ली-NCR में वर्षा हुई जिससे तापमान में गिरावट आई है. इस बारिश और ठंडी हवाओं से लोगों को झुलसा देने वाली गर्मी से राहत मिली. यहां पिछले कई दिनों से गर्मी के ताप ने लोगों को परेशान कर रखा था.

 

दिल्ली में मॉनसून की एंट्री के साथ ही बरसात के मौसम में होने वाली परेशानियां भी सामने आने लगी हैं. मंगलवार सुबह 7 बजे से 8.30 बजे तक हुई बारिश के पानी में पूरी राजधानी लबालब हो गई. कई जगह सड़कों पर जलजमाव देखा गया. इस दौरान सफदरजंग में 2.5 MM, आयानगर में 1.3 MM, पालम में 2.4 MM, रिज एरिया में 1.0 MM और लोधी रोड में 1.94 MM वर्षा दर्ज की गई है. भारी बारिश के बाद दिल्ली में कई क्षेत्रों में जल जमाव के चलते सड़कें जाम हो गईं. 

 

मथुरा रोड पर पानी लगने से ट्रैफिक जाम हो गया. वहीं, सरिता विहार, दिल्ली कैंट, सेंट्रल दिल्ली सहित कई जगह लोगों को जलभराव के कारण परेशान होना पड़ रहा है. झमाझम बारिश की वजह से दिल्ली में एनएच-9 पर जाम लग गया. दिल्ली के सबसे व्यस्त रहने वाली सड़कों में एक AIIMS फ्लाईओवर के नीचे पानी के भर जाने से लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. यहां जलजमाव के चलते कई गाड़ियां रेंगती हुई नज़र आईं.

सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका, कीमत जानकर चेहरे पर आ जाएंगी चमक

घटते कोरोना मामलों के बीच मृत्यु दर ने बढ़ाई समस्यां, 24 घंटों में 2 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान

Wi Vs Aus: यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने रचा इतिहास, बने ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -