अगले दो दिनों तक उत्तरी तटीय आंध्र में हो सकती है भारी बारिश
अगले दो दिनों तक उत्तरी तटीय आंध्र में हो सकती है भारी बारिश
Share:

विशाखापत्तनम: मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में उत्तरी तट पर भारी से बहुत भारी बारिश और दक्षिणी तटीय क्षेत्रों के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है. इसने चेतावनी दी कि 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी और मछुआरे समुद्र में शिकार करने नहीं जाएंगे। पश्चिम-मध्य बंगाल की खाड़ी में बनी सतह की आवधिकता अभी भी जारी है, जिसके प्रभाव से गरज और बिजली गिरने की संभावना है। मौसम विभाग के अधिकारियों ने कहा, "रायलसीमा के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।"

इस बीच, पश्चिमी गोदावरी जिले के कई स्थानों पर रविवार को बारिश हुई। जिले में औसत वर्षा 13.8 मिमी दर्ज की गई है, जिसमें जंगारेड्डीगुडेम में अधिकतम 70.4 मिमी और उसके बाद एलुरु में 51.4 मिमी वर्षा दर्ज की गई है। पूर्वी गोदावरी जिले में भी कई स्थानों पर बारिश हुई। रविवार शाम से गुंटूर जिले में कई स्थानों पर भारी से मध्यम बारिश हुई। गुंटूर शहर के साथ, सत्तेनापल्ले, मेदिकोंदूर, फिरंगीपुरम, पेदाकुरापाडु, क्रोसुरु, मंगलगिरि, तडेपल्ली, दुग्गीराला और अन्य मंडलों में मध्यम से भारी बारिश हुई।

आंध्र प्रदेश में कोविड -19 मामले: आंध्र प्रदेश में सक्रिय कोरोनावायरस के मामले 345 से घटकर 17,865 हो गए, जबकि राज्य ने रविवार को 1,506 ताजा सकारात्मक और 1,835 ठीक होने की सूचना दी। नवीनतम बुलेटिन में कहा गया है कि राज्य ने रविवार को सुबह नौ बजे समाप्त होने वाले 24 घंटों में 16 और लोगों की मौत की सूचना दी है।

आधी रात को मुबारक अली ने सास-ससुर और पत्नी को काट डाला, अपनी मासूम बच्ची को भी नहीं छोड़ा..

मुंबई यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला निकला बीकॉम छात्र

इंदौर: 'अविवाहित लड़कियां, सिर्फ मनोरंजन के लिए संबंध नहीं बनाती': उच्च न्यायालय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -