देशभर के कई हिस्से जलमग्न

इंदौर : दिल्ली, महाराष्ट्र, उड़ीसा, मध्यप्रदेश, सहित देश के अधिकांश हिस्सों में बारिश का कहर जारी है. गिर सोमनाथ, अमरेली गुजरात और राजस्थान के कई हिस्सों में भीषण बारिश की खबरे है.  बारिश के कहर की ख़बरें पूरे देश से आ रही है और उत्तर भारत इससे कुछ ज्यादा ही प्रभावित है. पहाड़ी सूबे उत्तराखंड में हालत बेहद ख़राब है और भीषण बारिश ने जन जीवन अस्त व्यस्त कर रखा है. इस बीच चमोली जिले में थराली और घाट क्षेत्रों में बादल फटने से हालत और बेकाबू हो गए है.

भारी बारिश के कारण पहाड़ो में भूस्खलन भी जारी है. अचानक बादल फटने से कई दुकानें और दर्जन भर वाहन और कई साजो सामान इसकी चपेट में आ गए. चमोली के जिलाधिकारी आशीष जोशी ने जिला स्तर पर सभी शीर्ष अधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की और राहत पहुंचाने के लिए मौके के लिए अलग-अलग टीमें आदेशित कर दी है और राहत और बचाव के कार्य जारी है.

जानकारी मिली है कि थराली रतगांव में बादल फटने से नौ दुकानें और छह गाड़ियां बुरु तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं. वही राजधानी दिल्ली, मायानगरी मुंबई और गुजरात के कई शहरों और उड़ीसा के पूर्वी इलाको से भी भीषण बारिश की तबाही की सुचना मिल रही है.

उत्तराखंड में कुदरत का कहर जारी फिर बादल फटे

जापान में बारिश का कहर, 200 मौते दस हजार बेघर

Mumbai Rain Video: दौड़ती-भागती मुंबई पर बारिश ने लगाया जाम


 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -