दिल्ली एनसीआर में छाई कोहरे की चादर, हर तरह का यातायात प्रभावित
दिल्ली एनसीआर में छाई कोहरे की चादर, हर तरह का यातायात प्रभावित
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली-एनसीआर सहित पूरे उत्तर भारत में आज गुरुवार को घना कोहरा छाया हुआ है. कोहरे का प्रभाव सड़क, रेल और हवाई रेल और हवाई यातायात पर भी पड़ रहा है. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से चलने वाली करीब 12 ट्रेनें लेट चल रही हैं. वहीं, उत्तर रेलवे प्रशासन ने भी कुछ ट्रेनों का समय बदल दिया है. 

3 साल से पाई-पाई को मोहताज है विजयपत, लेकिन अब कोर्ट के आदेश से बेटे को मात देने की तैयारी

दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर कोहरे के साथ ठंड की वापसी हुई है. बुधवार के बाद आज गुरुवार को भी पूरा दिल्ली-एनसीआर कोहरे की चादर में लिप्टा हुआ दिखा.  भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के अनुसार, दिल्ली का न्यूनतम तापमान औसत से एक डिग्री सेल्सियस नीचे 7.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 27.2 डिग्री सेल्सियस रहा.

अब इन देशों में भी चीनी मिलों को चलवाएगा नेशनल शुगर इंस्टीट्यूट

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दृश्यता कम होने की वजह से 3 फ्लाइट्स को डायवर्ट कर दिया गया है. वहीं आज सुबह 7.30 बजे तक कई फ्लाइट्स देरी से उड़ान भर रही हैं. एयरपोर्ट प्रशासन का कहना है कि दृश्यता कम होने कारण फ्लाइट्स को समय में उड़ान भरने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. गुरुग्राम के अधिकतर इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है. पहली बार इतना घना कोहरा छाने से वाहन चालकों की समस्या बढ़ गई है. दृश्यता कम होने से ट्रैफिक भी प्रभावित हो रहा है. दिल्ली, एनसीआर की अधिकतर सड़कों पर सुबह से ही ट्रैफिक धीमा है.  

खबरें और भी:-   

GST : आसान रिटर्न दाखिले के लिए सरकार ने अधिसूचित किया नया रिटर्न फॉर्म

इन उद्योगों को रिजर्व बैंक ने दिया नए साल का ख़ास तोहफा

साल के पहले दिन बाजार की कमजोर शुरूआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -