नितिन की नाराजगी से गुजरात में राजनीति गरमाई
नितिन की नाराजगी से गुजरात में राजनीति गरमाई
Share:

जब से गुजरात में विभागों के बंटवारे को लेकर उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल की नाराजगी बढ़ी है, तब से गुजरात के राजनीतिक तापमान में तेजी आ गई है. इस मुद्दे पर पाटीदार फिर लामबंद हो रहे हैं. नितिन पटेल का समर्थन करते हुए पाटीदार नेता लालजी पटेल ने एक जनवरी को मेहसाणा ‘बंद’ करने का आह्वान किया है. यही नहीं उन्होंने नितिन पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने पर पूरे राज्य में बंद के आह्वान की धमकी दी है.

लालजी पटेल ने कहा कि भाजपा बार-बार नितिन-भाई पटेल के साथ अन्याय कर रही है. आज मैंने उनसे और मेहसाणा से उनके समर्थकों से मुलाकात की. हमने उनके समर्थन में एक जनवरी को मेहसाणा बंद रखने का आह्वान किया है .बता दें कि नितिन पटेल मेहसाणा से विधायक हैं जहां पाटीदारों की संख्या काफी है. यह स्थान आरक्षण आंदोलन के केंद्र में रहा था.

उल्लेखनीय है कि पिछली सरकार में नितिन पटेल को वित्त और शहरी विकास जैसे मंत्रालय दिए गए थे, जबकि नई सरकार में उन्हें कम महत्त्वपूर्ण माने जाने वाले सड़क, इमारत और स्वास्थ्य जैसे विभाग दिए गए हैं.वित्त एवं पेट्रोरसायन विभाग सौरभ पटेल को दिया गया है, जिन्हें सीएम विजय रुपाणी ने पिछली बार मंत्री नहीं बनाया था. नाराज नितिन पटेल शुक्रवार को गांधीनगर में सचिवालय नहीं गए,उन्होंने अभी तक सरकारी वाहन और सुरक्षा भी नहीं ली है. हार्दिक के दस विधायकों के साथ नितिन को कांग्रेस ज्वाइन करने के ऑफर ने भाजपा की धड़कनें बढ़ा दी है .

यह भी देखें

हार्दिक पटेल ने डिप्टी सीएम को दिया खूबसूरत ऑफर

गुजरात में रुपाणी और पटेल में अनबन शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -