रिकॉर्ड हुआ मौत का दिल दहला देने वाला वीडियो, देखकर काँप उठेगी रूह
रिकॉर्ड हुआ मौत का दिल दहला देने वाला वीडियो, देखकर काँप उठेगी रूह
Share:

वाशिम: महाराष्ट्र के वाशिम जिले में 17 वर्षीय लड़के की मिनी ट्रक से कुचले जाने के पश्चात् मौत हो गई। मामले का वीडियो भी सामने आया है। इसमें स्कूटी सवार लड़का सामने से आ रहे मिनी ट्रक के नीचे आता नजर आ रहा है। वह आपने भाई को लेने जा रहा था। घटनास्थल से 500 मीटर की दूरी पर खड़ा भाई प्रतीक्षा करता रहा।

वही यह दुर्घटना जिले के कारंजा शहर के चंदनवाड़ी क्षेत्र के पास का है। मंगलवार शाम पांच बजे दसवीं कक्षा में पढ़ने वाला 17 वर्षीय मोहम्मद सैय्यद अकमल (टीपू) अपने भाई को स्कूटी लेने से जा रहा था। अकमल के पिता का सेकंड हैंड गाड़ियों का बिजनेस है। मामले का जो वीडियो सामने आया है, उसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि मोहम्मद तेज गति से स्कूटी से जाता नजर आ रहा है। उसने हेलमेट भी नहीं पहन रखा है। तभी सामने आए मिनी ट्रक को देखकर उसका संतुलन बिगड़ता है तथा वह स्कूटी समेत ट्रक के नीचे आ जाता है।

ट्रक ड्राइवर कुछ समझ पाता, उसके पहले ही मोहम्मद सैय्यद अकमल के शरीर के ऊपर से ट्रक गुजर चुका था। घटना के पश्चात् मौके पर भीड़ गई। उसे एंबुलेंस के माध्यम से चिकित्सालय ले जाया गया, मगर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जहां पर यह दुर्घटना हुई, उससे सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर ही मोहम्मद का भाई उसकी प्रतीक्षा कर रहा था। बाद में उसे हादसे में भाई की मौत की खबर मिली। मोहम्मद की मौत से उसके घर में मातम पसरा हुआ है।

एक के बाद एक फटे कई गैस सिलेंडर, सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO

प्रेम के लिए तोड़ी मजहब की दिवार! राधा के लिए 'कृष्णा' बना अफसर मंसूरी

CISF में नौकरी पाने के लिए बचे है कुछ ही दिन, 10वीं पास करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -