ट्रंप के आर्थिक सलाहकार को पड़ा दिल का दौरा
ट्रंप के आर्थिक सलाहकार को पड़ा दिल का दौरा
Share:

2018 और 2019 में वैश्विक अर्थव्यवस्था 3.9 फीसदी बढ़ने का अनुमान जताने के साथ लगार्डे का कहना है, 'जिन खतरों के बारे में हमने छह महीने पहले संकेत दिए थे, वे अब बढ़ गए हैं.' गौरतलब है कि इस सप्ताहांत कनाडा में जी 7 शिखर सम्मेलन के खत्म होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने सदस्य देशों के खिलाफ बयानबाजियां की थी. इसी बीच खबर है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शीर्ष आर्थिक सलाहकार लैरी कुडलो को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ट्रंप ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. वह उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता किम जोंग उन के साथ वार्ता के लिए सिंगापुर में हैं. ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, 'हमारे लैरी कुडलो को अभी दिल का दौरा पड़ा है. वह अभी वॉल्टर रीड मेडिकल सेंटर में हैं.' कुडलो की पत्नी जुडिथ कुडलो ने कहा, 'वह फिलहाल ठीक हैं और डॉक्टर अच्छी तरह से अपना काम कर रहे हैं.'

व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्श ने राष्ट्रपति के इस ट्वीट की पुष्टि की. सैंडर्स ने कहा, 'आज राष्ट्रीय आर्थिक परिषद के निदेशक और ट्रंप के सहायक लैरी कुडलो को दिल का दौरा पड़ा. डॉक्टरों का कहना है कि यह हल्का ही था.' उन्होंने कहा, 'लैरी फिलहाल वॉल्टर रीड नेशनल मिलिट्री मेडिकल सेंटर में हैं और उनकी हालत अच्छी है.

किम जोंग उन ने ट्रम्प से कहा- आओ कभी हवेली पर..

कस्टम ड्यूटी लेकर ट्रम्प से भारत के रिश्तें तल्ख़

'हम बार-बार मिलेंगे'-डोनाल्ड ट्रम्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -