कोरोना मरीजों की खुशी के लिए स्वास्थ्य कर्मियों ने किया ऐसा काम की देखकर हर कोई हो गया हैरान
कोरोना मरीजों की खुशी के लिए स्वास्थ्य कर्मियों ने किया ऐसा काम की देखकर हर कोई हो गया हैरान
Share:

कोरोना महामारी ने पुरे देश में भारी आतंक मचा रखा है वही भारत में स्थिति इतनी भयावह हो चुकी हैं कि कोरोना से अब तक दो लाख से अधिक लोगों की जान जा चुकी है तथा ये सिलसिला बदस्तूर जारी है। वहीं कई लोग हॉस्पिटल्स में पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दे रहे हैं। देश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी प्रकार से चरमारा गई है। फिर भी कई समस्याओं के बाद भी चिकित्सक तथा मेडिकल स्टाफ लोगों की जान बचाने के पुरजोर प्रयास में लगा हुआ है।

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने देशभर के हॉस्पिटल्स, चिकित्सकों तथा अन्य स्वास्थ्य कर्मियों पर भारी बोझ डाला है। यही कारण है कि चारों ओर हाहाकर मचा हुआ है लेकिन इन विपरीत हालातों में स्वास्थ्य कार्यकर्ता अपनी खुशी तथा मरीजों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए अलग-अलग तरीका आजमा रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में रफ़्तार से वायरल हो रहा है, जिसमें एक हॉस्पिटल में स्वास्थ्य कर्मी मरीजों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए पंजाबी सांग पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि हॉस्पिटल के कर्मियों तथा चिकित्सकों ने कोरोना संक्रमित मरीजों को खुश करने के लिए पीपीई किट में जोरदार डांस किया। चिकित्सकों ने रोगियों को उनके साथ डांस करने के लिए भी प्रेरित किया। चिकित्सकों को ऐसा करते देख कुछ मरीजों ने ताली बजाई तथा गाने की धुन पर भांगड़ा भी किया।

पुलिस ने सरेआम शख्स पर चलाई गोली, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

ठेके खोलो, दारू अंदर जाएगा तो बाहर आ जाएगा कोरोना, सीएम केजरीवाल से डॉली आंटी ने लगाई गुहार

यहां पर कैमरे के सामने शराब पीकर लाखों कमा रहे है लोग, रातोरात बन जाते है अमीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -