ठेके खोलो, दारू अंदर जाएगा तो बाहर आ जाएगा कोरोना, सीएम केजरीवाल से डॉली आंटी ने लगाई गुहार
ठेके खोलो, दारू अंदर जाएगा तो बाहर आ जाएगा कोरोना, सीएम केजरीवाल से डॉली आंटी ने लगाई गुहार
Share:

नई दिल्ली: देश से आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब केस सामने आते रहते है इस बीच हाल ही में दिल्ली सरकार ने रात 10 बजे से 26 अप्रैल की प्रातः पांच बजे तक लॉकडाउन का ऐलान किया था। इसके साथ ही दिल्ली सरकार ने शराब की दुकानों पर भी बंद रखने की घोषणा की थी। शराब की दुकानों पर रोक लगते ही बड़े आंकड़े में लोग ठेकों पर शराब खरीदने के लिए उमड़ पड़े थे।

वहीं पूर्वी दिल्ली की गीता कॉलोनी में एक दुकान पर एक महिला भी शराब क्रय करने पहुंची थी उसने कहा कि ‘इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा, ये शराब ही मुझे फायदा करेगी…मझे दवाओं से असर नहीं, पेग से असर होगा।’ डॉली नाम की जिस महिला का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था। वो बोल रही थी कि मैं 35 वर्ष से शराब पी रही हूं, इस महामारी में इंजेक्शन लाभ नहीं देगा किन्तु शराब से उन्हें अवश्य लाभ होगा। अब एक बार फिर से उसी महिला का नया वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। इसमें वो दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जी से आग्रह कर रही हैं कि ठेके खुलवा दो। 

इस बार वे बोल रही हैं, ‘अगर ठेके खुल गए तो अस्पतालों में बेड खाली हो जाएंगे और दिल्ली सरकार को इतनी दिक्कत नहीं आएगी, ऑक्सीजन सिलेंडर की भी परेशानी दूर हो जाएगी, जो लोग पीने वाले हैं, उनके भीतर शराब जाएगी तो कोरोना सही हो जाएगा’। डॉली ने आगे कहा कि मेरा स्टॉक अब समाप्त हो गया है इसलिए मैं सरकार से गुहार कर रही हूं। दिल्ली में इस बार लॉकडाउन लगाने के तुरंत पश्चात् शराब की दुकानों पर भारी भरकम भीड़ उमड गई थी। लोग बड़ी संख्या में शराब का स्टॉक खरीदते दिखाई दिए थे वहीं बीते वर्ष लॉकडाउन के चलते भी लोग बड़ी संख्या में लोग शराब खरीदने के लिए पहुंचे थे। 

महाराष्ट्र में 15 दिन का और बढ़ सकता है लॉकडाउन? स्वास्थ्य मंत्री ने कही ये बड़ी बात

1 मई से मांगलिक कार्यों में शामिल हो सकेंगे इतने लोग, सामूहिक भोज पर भी प्रतिबंध

क्वारंटाइन रहने के बाद भी कांग्रेस के ‘कोविड सेवक’ मिशन की अगुवाई कर रहे राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -