नहाने के पानी में डालकर नहाए इनमे से कोई एक चीज़, मिलेगा यश और सम्मान
नहाने के पानी में डालकर नहाए इनमे से कोई एक चीज़, मिलेगा यश और सम्मान
Share:

दुनिया में सभी व्यक्ति मान-सम्मान, पद, प्रतिष्ठा, समाज में रुतबा चाहते हैं. ऐसे में बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो यह सब हांसिल कर लेते हैं. जी हाँ, ऐसे में आज हम कुछ उपाय लेकर आए हैं जिन्हे आजमा लिया जाए तो लाभ हो सकता है और यह सब आसानी से मिल सकता है. जी हाँ, अगर आप चाहते हैं समाज में प्रतिष्ठा बनी रहे और लगातार इसमें वृद्धि हो तो इसके लिए कुछ आसान से उपाय बताए गए हैं जिन्हे आप अपना सकते हैं. तो आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में.

उपाय - कहते हैं सुबह स्नान करते वक्त जल में 1. गुड़, 2. सोने की कोई वस्तु, 3.हल्दी, 4.शहद, 5.शक्कर, 6.नमक, 7.पीले फूल इनमें से कोई एक सामग्री भी डाल दें तो मनचाहे सम्मान की प्राप्ति होती है. जी हाँ, इसी के साथ सुबह स्नान कर तांबे के पात्र में जल भरकर भगवान सूर्य को अर्घ्य दें ऐसा करने से भी बड़ा लाभ होना शुरू हो जाता है. कहते हैं दुर्गा सप्तशती के द्वादश अध्याय का नियमित पाठ करने से मनुष्य की सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होती है और अगर कोई रोजाना पक्षियों को दाना खिलाएं, तो उसे भी लाभ होता है.

जी हाँ, ऐसा करने से भी सम्मान में वृद्धि होती है और इसी के साथ रात में सोते समय अपने पलंग के नीचे एक बर्तन में थोड़ा सा पानी रख लें और सुबह इस पानी को घर के बाहर डाल दें. जी हाँ, कहते हैं ऐसा करने से भी खूब प्रतिष्ठा और यश की प्राप्ति होती है.

इस अक्षर के नाम वाली लडकियां पानी की तरह बहाती है पैसा

यहाँ जानिए आज का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

आज पड़ने वाली है इस राशि पर शनि की कुदृष्टि, रहे बचकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -