हनुमान चालीसा के पाठ से मिलती है बीमारी से मुक्ति
हनुमान चालीसा के पाठ से मिलती है बीमारी से मुक्ति
Share:

अगर तमाम कोशिशों के बावजूद आपको असफलता मिल रही है और आपके हर काम बनते-बनते बिगड़ जा रहे हैं, हर कोशिश बेकार जा रही है तो तनाव बिल्कुल न लें और हनुमान चालीसा का पाठ करें.

हुनुमान चालीसा के पाठ से आपके सारे बिगड़े काम बन जाएंगे

1-आज शहरों से दूर अकेले रह रहे लोगों को भय लगना लाजिमी ही है. ये भय जरूरी नहीं भूत के वजह से हो. ये भय अकेलेपन का, आर्थिक तौर पर, या किसी अन्य चीज का भी हो सकता है और ये भय कब तनाव का रूप ले लेता है पता ही नहीं चलता. ऐसे में नींद ना आने की भी समस्या हो जाती है. तो इस चौपाई का जाप करें और तनाव व भय को दूर भगायें. रोज सुबह-शाम 108 बार इस चौपाई का नित्य जाप करने से तनाव से मुक्ति मिलती है.

2-कोई भी व्यक्ति चाहें जितनी बीमारी से घिरा हो, इस चौपाई का जाप करने से हर तरह की बीमारियां दूर हो जाती हैं. यदि किसी व्यक्ति को कई बीमारी है और काफी इलाज करने के बाद भी वो ठीक नहीं हो रहा है तो मंगलवार या शनिवार को उसे हनुमान जी की तस्वीर के सामने बैठकर पूरी हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए, इससे जल्द ही इंसान को बीमारी से मुक्ति मिलती है.

3-अगर किसी भी तरह की कठिनाई या दुख दूर नहीं हो रहा है और समस्याओं का समाधान नहीं निकल रहा है या जॉब लगने में परेशानी हो रही है तो इस चौपाई का पाठ करें. ये चौपाई आत्मिक शांति देती है और इंसान में आत्मविश्वास पैदा करती है. तो जीवन में कभी भी कॉन्फिडेंस लूज हो तो रोज, ब्रह्म मुहूर्त में आधा घंटा इन पंक्तियों का जाप करें, लाभ प्राप्त होगा.

यमुना नदी है यमराज की बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -