सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

गुरुग्राम गोली कांड : जज के बेटे की मौत, 10 दिनों से चल रहा था इलाज

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में कुछ दिनों पहले एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा के परिवार के साथ हुए गोलीबारी कांड में घायल हुए उनके बेटे ध्रुव शर्मा ने आज दम तोड़ दिया है. ध्रुव ने इस हादसे के 10 दिनों बाद आज सुबह 4 बजे अपनी अंतिम सांसे ली है. 


पेटीएम के संस्थापक को ब्लैकमेल कर 20 करोड़ की फिरौती मांगने वाली महिला समेत चार गिरफ्तार

नई दिल्ली. देश में डिजिटल टेक्नोलॉजी बढ़ने के साथ-साथ लोगों की सहूलियतें भी बढ़ते जा रही है. हालाँकि कई बार यह टेक्नोलॉजी अपराधों को भी बढ़ने में मदद करती है क्योंकि नई-नई टेक्नोलॉजी के साथ ही लोगों की जानकारियाँ लीक होने के खतरे भी बढ़ते जा रहे है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा के साथ भी हुआ था. 

मैं गद्दार नहीं हूँ, मुझे पाकिस्तान के हर इंच से प्यार है : नवाज़ शरीफ

इस्लामाबाद : मुंबई हमले (26/11) में और ऐसे ही कई मामलों में फंसे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने लाहौर हाईकोर्ट में सफाई दी है. उन्होंने अपनी दलील रखते हुए कहा है कि वह गद्दार नहीं है, बल्कि उन्हें पाकिस्तान से प्यार है जिसके चलते वो अपने परिवार के साथ विभाजन के बाद पाकिस्तान चले गए थे. खबर के अनुसार, अब इस मामले की सुनवाई 12 नवंबर को होगी. जानकारी के लिए बता दें हमले में 166 लोग मारे गए थे. 

प्रवीण तोगड़िया ने बजाया बिगुल करेंगे नई पार्टी का गठन

नईदिल्ली: प्रवीण तोगड़िया अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष है और उन्होने अयोध्या में राममंदिर का निर्माण अभी तक ना होने पर नाराजगी जाहिर की है। तोगड़िया का कहना है कि वे अब नई पार्टी का ऐलान करेंगे और अबकी बार हिंदुओं की सरकार बनेगी। विश्व हिंदू परिषद से अलग होकर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद बनाने वाले प्रवीण तोगड़िया मंगलवार को राजनीतिक दल के गठन की घोषणा कर सकते हैं।


विश्व चैंपियनशिप 2018: बजरंग पूनिया ने जीता सिल्वर, अमृतसर रेल दुर्घटना के पीड़ितों को किया समर्पित

बुडापेस्ट. भारत के दिग्गज कुश्ती पहलवान बजरंग पूनिया ने कुश्ती के विश्वप्रसिद्ध टूर्नामेंट विश्व चैंपियनशिप में फ्रीस्टाइल कुश्ती में सिल्वर मैडल जीता है. हालाँकि वे फाइनल मैच में जीत हासिल कर के गोल्ड मैडल पर निशाना नहीं साध पाए, परन्तु उन्होंने इस खेल में अपने नाम दो रिकॉर्ड जरूर कर लिए है.

ख़बरें और भी 

पटाखों पर सुप्रीम कोर्ट का आया फैसला, आॅनलाइन सेल पर ही होगी कार्रवाई

गुरुग्राम गोली कांड : जज के बेटे की मौत, 10 दिनों से चल रहा था इलाज

'बाहुबली' के लिए हर फिल्म को ठुकराते चले गए प्रभास

प्रवीण तोगड़िया ने बजाया बिगुल करेंगे नई पार्टी का गठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -