सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

यूपी, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का निधन

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का लंबी बीमारी के बाद आज निधन हो गया। वे 93 साल के थे। एनडी तिवारी ने आज दोपहर दिल्ली के साकेत स्थित  मैक्स अस्पताल में अंतिम सांस ली।  जानकारी के अनुसार, तिवारी की किडनी फेल हो चुकी थी और वह पेट के  संक्रमण से पीड़ित थे। 

 

#MEETOO अभियान : एजे अकबर और प्रिया रमानी के मामले में सुनवाई टली

नई दिल्ली : पीछले कई दिनों से मीटू अभियान के तहत यौन उत्पीड़न के विभिन्न आरोपों में घिरे पूर्व केंद्रीय विदेश राज्‍य मंत्री एमजे अकबर और उनपर इस तरह के आरोप लगाने वाली पहली महिला पत्रकार प्रिया रमानी को लेकर आज कोर्ट में एक मामले में सुनवाई होनी थी लेकिन यह सुनवाई आज टल गई है.


बिश्केक का दावा, पिछले एक साल में 150 से अधिक आतंकी पकड़े गए

मास्को: राष्ट्रीय सुरक्षा पर किर्गिज स्टेट कमेटी के उपाध्यक्ष असिलबेक कोझोबेकोव ने गुरुवार को कहा कि पिछले साल रूस और मध्य एशियाई देशों की विशेष सेवाओं द्वारा 150 से ज्यादा संदिग्ध आतंकवादियों को हिरासत में लिया गया है और प्रत्यर्पित किया गया है. कोझोबेकोव ने शंघाई सहयोग संगठन (आरएटीएस एससीओ) के क्षेत्रीय आतंकवाद विरोधी ढांचे की बैठक के दौरान यह बात कही.

पाकिस्तान : चार साल पुराने मामले में 116 पुलिसकर्मियों को सजा

पाकिस्तान की एक उच्च अदालत ने हाल ही में  2014 में हुए के चार साल पुराने गोलीकांड के मामले में 116 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. इन पुलिस कर्मियों ने आज से चार साल पहले लाहौर में सैकड़ों लोगों पर अंधाधुन फायरिंग कर दी थी. यह घटना साल  2014 में पाकिस्तान के  लाहौर के मॉडल टाउन इलाके में घटित हुई थी, जब यहाँ पर अतिक्रमण के खिलाग एक अभियान चलाया जा रहा था. इस अभियान के तहत एक पाकिस्तानी मौलवी ताहिर उल कादरी के घर के बाहर पाकिस्तान आवामी तहरीक (पीएटी) के कई कार्यकर्त्ता जमा हो गए थे और विरोध कर रहे थे. 


सबरीमाला मंदिर विवाद : महिलाओं के प्रवेश के विरोध में आज केरल बंद, पुलिस पर फेंके गए पत्थर

तिरूवनंतपुरम. देश में पिछले कई हफ़्तों से केरल के मशहूर सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर हो रहा हंगामा दिनोंदिन बढ़ते ही जा रहा है और कल (बुधवार) शाम को मंदिर के द्वार खुलने के बाद से यह हंगामा और ज्यादा बढ़ गया है. इस मामले को लेकर आज केरल में कई जगहों पर केरल बंद का आयोजन भी किया जा रहा है. इसके साथ ही सबरीमाला मंदिर परिसर और इसके आस-पास के कई इलाकों में अभी भी तनाव की स्थिति बनी हुई है. 


ख़बरें और भी 

राम मंदिर मामला : मोहन भागवत बोले सरकार कानून बनाकर करवाए राम मंदिर का निर्माण

समलैंगिक साध्वी नाबालिग बच्चियों से जबरन बनाती थी संबंध

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करती हुईं नजर आईं बॉलीवुड की ये दो हसीनाएं

हयात होटल में पिस्टल लहराने वाले युवक ने कोर्ट में किया सरेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -