सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

सबरीमाला मंदिर : बढ़ने लगा तनाव, मुख्यमंत्री की चेतावनी, कानून हाथ में लेने की कोशिश न करे

तिरूवनंतपुरम. केरल के मशहूर मंदिर सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर पिछले कई हफ़्तों से चल रहा हंगामा अब बढ़ता ही जा रहा है. आज इस मंदिर के द्वार खुलने जा रहे है और सुप्रीम कोर्ट के आदेश अनुसार आज से इस मंदिर परिसर में महिलाएं भी प्रवेश कर पायेगी. लेकिन मंदिर ट्रस्ट के लोगों समेत सैकड़ों लोगों कोर्ट के इस फैसले का कड़ा विरोध कर रहे है और इसे लेकर इलाके में तनाव लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

 


2030 तक देश से पूरी तरह ख़त्म हो जाएगी भुखमरी : बीजेपी

नई दिल्ली. एक तरफ देश में आये दिन गरीबी और भुखमरी से जुड़ी नई-नई रिपोर्ट्स सामने आ रही है जो देश में भुखमरी के खतरनाक आकड़ों को उजागर कर रही है तो वही इस मामले में केंद्र सरकार ने अब दावा किया है कि वो इसे खत्म करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम कर रही है और साल 2030 तक देश में भुखमरी की समस्या पूरी तरह से ख़त्म हो जाएगी. 

 


झूठ पे झूठ बोले जा रहे हैं राहुल गाँधी, मैं नीरव मोदी से कभी नहीं मिला : अरुण जेटली

नई दिल्ली. देश के पांच बड़े राज्यों में जल्द ही विधानसभा चुनाव आरम्भ होने जा रहे है और लोकसभा चुनाव भी काफी नजदीक आते जा रहे है . ऐसे में देश के कई बड़े-बड़े नेताओं ने भी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना तेज कर दिया है. इस कड़ी में अब वित्त मंत्री अरुण जटेली ने भी उनके ऊपर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर पलटवार करते हुए उनपर कई तरह के तंज कैसे है. 

 

एमपी: दुर्गा पंडाल में लगी भीषण आग, कई झांकियां जलकर राख

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक दुर्गा पूजा पंडाल में आज एक भीषण आज लग गई है. यह आग आज सुबह 5 बजे लगी थी और इस आग की वजह से यहाँ लगा माँ दुर्गा का पंडाल पूरी तरह जल कर ख़ाक हो गया है. इसके साथ ही इस घटना में पंडाल में रखी सभी झाकियां भी पूरी तरह से जल कर राख हो गई है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंच गए और आग को बुझाने की कोशिश में जुट गए थे.

 

जम्मू कश्मीर : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, तीन आतंकी ढेर

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में कल रात से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में सेना के जवानो और पुलिसकर्मियों को एक बड़ी कामयाबी मिली है. सेना के जवानो और पुलिस कर्मियों ने आतंकियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है. हालाँकि इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया है.


ख़बरें और भी 

एमपी: दुर्गा पंडाल में लगी भीषण आग, कई झांकियां जलकर राख

मास्टर ब्लास्टर का एक और 'विराट' रिकॉर्ड तोड़ेंगे कोहली

2030 तक देश से पूरी तरह ख़त्म हो जाएगी भुखमरी : बीजेपी

झूठ पे झूठ बोले जा रहे हैं राहुल गाँधी, मैं नीरव मोदी से कभी नहीं मिला : अरुण जेटली

मुंह से 'ठांय ठांय' बोलने वाले SI को मिलेगा वीरता पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -