मुंह से 'ठांय ठांय' बोलने वाले SI को मिलेगा वीरता पुरस्कार
मुंह से 'ठांय ठांय' बोलने वाले SI को मिलेगा वीरता पुरस्कार
Share:

मेरठ : उत्तर प्रदेश पुलिस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा गया है कि पुलिस की पिस्तौल ख़राब होने पर एसआई ने अपने मुंह से 'ठांय ठांय' बोलकर एनकाउंटर किया था. इस पर यूपी पुलिस का काफी मज़ाक भी बनाया गया लेकिन जानकारी के अनुसार अब उसी पुलिस वाले को वीरता पुरस्कार भी दिया जायेगा. इस पर माना जा रहा है कि यूपी की पुलिस ने एक बहुत ही बहादुरी का काम किया है और उन्हें इसके लिए पुरस्कृत किया जाना चाहिए. 

एनकाउंटर में नहीं चली पुलिस की पिस्टल तो मुँह से 'ठांय-ठांय' कर बदमाश को पकड़ा

बता दें, मुंह से आवाज़ निकालने वाले दरोगा मनोज थे और यूपी पुलिस का मानना है कि दरोगा मनोज ने उस समय जो किया वह बहादुरी का काम था. इसी के चलते उनका नाम बहादुरी पुरस्कार के लिए डीजीपी को भेजा जाएगा. इसी पर एसपी यमुना प्रसाद ने कहा ने कहा है कि उनके सहयोगी मनोज कुमार ने एक हीरो का काम किया है. विभाग इसे सकारात्मक रूप से ले रहा है और उनका कहना है कि पिस्तौल के ख़राब होने पर उन्होंने सतहोईयों का मनोबल बढ़ाया है और मुंह से ठांय-ठांय की आवाज़ निकाल कर आतंकियों को घेरा.

उत्तर प्रदेश में मुस्लिम युवक ने रखा नवरात्री का व्रत, पिछले पांच सालों से नियमित रख रहे उपवास

ये मामला 13 अक्टूबर का है जहां असमौली थाना क्षेत्र की पुलिस रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वाहनों की चेकिंग कर रही थी. पुलिस का कहना है कि इसी दौरान दो बाइक सवार आये जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो दोनों बैरियर तोड़फर भागने लगे. दोनों गन्ने के खेत में छिप गए और पुलिस ने फोर्स बुलाकर घेराबंदी शुरू कर दी गई. दरोगा मनोज कुमार और सिपाही बलराम ने हालात संभाले और जब पिस्तौल निकाली तो नहीं चली जिसके कारण उन्हें मुंह से आवाज़ निकालनी पड़ी. उस वीडियो में एसआई मनोज कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, 'मारो-मारो, घेरो-घेरो, ठांय-ठांय'  जो काफी वायरल हो रहा है. 

खबरें और भी..

 

उत्तरप्रदेश चुनाव : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने शिवपाल को दिया ऑफर, पार्टी का विलय बीजेपी में कर ले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -