सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और उनके परिवार को महाराष्ट्र छोड़ने के लिए धमका रहे हैं मनसे कार्यकर्ता : कांग्रेस सांसद

मुंबई. देश में पिछले कुछ दिनों में ही अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन से चर्चा में आये और लाखो युवाओं के दिल की धड़कन बन चुके भारतीय युवा खिलाड़ी  पृथ्वी शॉ को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल एक कांग्रेस सांसद ने हाल ही में दावा किया है कि महाराष्ट्र में मनसे कार्यकर्ता क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और उनके परिवार को लगातार धमकियाँ दे रहे है.

मध्य प्रदेश : अपने दो दिवसीय दौरे पर प्रदेश आएंगे अमित शाह

भोपाल.  देश के कई अन्य बड़े राज्यों की तरह मध्यप्रदेश में भी जल्द ही चुनाव शुरू होने वाले है. इसके तहत देश की तमाम पार्टियों ने इन चुनावों के लिए अपनी-अपनी तैयारियां भी तेज कर दी है. इसी कड़ी में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी अपने दो दिवसीय दौरे पर मध्यप्रदेश आ रहे है. 


उत्तर प्रदेश में मुस्लिम युवक ने रखा नवरात्री का व्रत, पिछले पांच सालों से नियमित रख रहे उपवास

लखनऊ: देश में एक ओर जहां राजनेता और सामंतवादी लोग, आम जनता को धर्म और जात-पांत के नाम पर बांटने में लगे हुए हैं. वहीं उत्तर प्रदेश से एक ऐसा किस्सा सामने आया है, जो भारत की अनेकता में एकता को दर्शाकर सांप्रदायिक सौहार्द्र की मिसाल पेश कर रहा है. उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक मुस्लिम युवक, हिन्दुओं के त्यौहार नवरात्री में देवी दुर्गा के लिए नौ दिनों के व्रत का पालन का रहा है. 

Navratri 2018: मां दुर्गा का पांचवा रूप है स्कंदमाता, करें यह ख़ास आरती


#METOO : विदेश से लौटे एमजे अकबर, आरोपों पर नहीं दिया कोई बयान


नई दिल्ली : 'मी टू' मूवमेंट से कई  लोग जुड़ चुके हैं और इसमें विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर भी घेरे में आ चुके हैं. बता  दें कुछ दिनों से वो आधिकारिक कार्य के लिए विदेश गए हुए थे जहां से वो आज ही लौटे हैं. यौन शोषण के आरोपों में घिरे एमजे अकबर रविवार सुबह ही लौट आये हैं और उन्होंने पत्रकारों से कहा भी है कि इस मामले में वो अपना बयान जरूर जारी करेंगे. इसी बारे में एमजे अकबर से उनके इस्तीफे के बारे में भी पूछा गया तो फ़िलहाल उन्होंने इस पर कुछ नहीं कहा. 


सीरिया : IS आतंकियों का एक और हमला, सैकड़ों लोगों को अगवा किया

बेरूत. दुनिया के सबसे बड़े आतंकी संगठनों में से एक इस्लामिक स्टेट्स (IS) का कहर पिछले कुछ सालों में थोड़ा कम हो गया था लेकिन अब यह आतंकी संगठन एक बार फिर सक्रिय हो गया है और दुनिया पर अपना कहर बरपाने के लिए पूरी तैयारियां भी कर रहा है. इस योजना के तहत इस संगठन के आतंकियों ने एक बार फिर सीरिया पर एक बड़ा आतंकी हमला कर के सीरिया के सैकड़ों लोगों को अगवा कर लिया है. 

ख़बरें और भी 

सिद्धू का पाक प्रेम फिर हुआ उजागर, कहा तमिलनाडु से ज्यादा पाकिस्तान से संबंधित हो सकता हूँ

मंगेतर की हुई मौत तो उसकी कब्र से कर ली शादी

फिर मोहब्बत का दीया जला गई काजल-खेसारी की जोड़ी, इस नए गाने ने मचाई धूम

हर किसी की उम्मीदों पर खरी उतरेगी 'बैरी सूरतिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -