मंगेतर की हुई मौत तो उसकी कब्र से कर ली शादी
मंगेतर की हुई मौत तो उसकी कब्र से कर ली शादी
Share:

प्यार और शादी एक लड़की के लिए बेहद ही सुखद और खुशनुमा पल होता है जिसके लिए वो काफी इंतज़ार करती है. शादी का सपना हर कोई देखता है और इसके लिए खूबसारी तैयारी भी करती हैं, लेकिन क्या हो जब उसका दूल्हा ही न रहा हो रो उसकी शादी का सपना भी अधूरा रह गया हो. ऐसे में उसकी शादी तो होने से रही, लेकिन हम आपको ऐसा एक किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी यकीन नहीं करेंगे. जी हाँ, जब लड़की का दूल्हा नहीं रहा तो उसके मरने के बाद कुछ ऐसा काम किया जो हैरानी भरा था.

Video : पाकिस्तानी बच्चा भी दे रहा धमकी, हो रही वायरल

दरअसल, अमेरिका के इंडियाना के कपल जेसिका पेजेट और केंडल मर्फी का है. केंडल की एक दुर्घटना में मौत हो गई और उसके मौत के बाद जेसिका फिर भी दुल्हन बनी और रीती रिवाज से शादी भी की. जेसिका कहती हैं कि केंडल की मौत के कुछ देर बाद ही जेसिका को बुटीक से फोन आया था कि उनकी शादी का जोड़ा तैयार है. वह इस स्थिति में नहीं थी कि उस जोड़े के बारे में कुछ सोच पाएं. लेकिन जेसिका के घरवाले काफी कुछ खर्च चुके थे और उसने जोड़े को लाने का फैसला लिया. इसके बाद उन्होंने फोटोशूट भी करवाया है और शादी का ख्याल भी आया. 

 

जेसिका ने ब-कायदा शादी भी की और जब उनकी फोटो एल्बम देखि जाए तो साफ़ देखा जा सकता है कि उनके चेहरे से मुस्कान गायब है. शादी में सभी कुछ है लेकिन वो ख़ुशी नहीं है. जैसा कि बिना दूल्हे की शादी हुई है तो दूल्हा भी कहीं नहीं था और आखिर में सभी को पता चलता है कि दुल्हन ने दूल्हे की कब्र से शादी की थी. जेसिका कहती हैं, वो केंडल के जाने के बावजूद इस दिन को उतनी ही शिद्दत से मनाना चाहती थी, साथ ही वो इस दिन की यादों को संजोकर रखना चाहती थी. 

 यह भी पढ़ें...

एनकाउंटर में नहीं चली पुलिस की पिस्टल तो मुँह से 'ठांय-ठांय' कर बदमाश को पकड़ा

इस होटल का एक दिन का किराया ​जान चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -