बांग्लादेशी प्रशंसकों ने पार की हद, काट दिया कप्तान धोनी का सिर
बांग्लादेशी प्रशंसकों ने पार की हद, काट दिया कप्तान धोनी का सिर
Share:

एशिया कप 2016 में मेजबानी कर रही बांग्लादेश टीम ने श्रीलंका, पाकिस्तान जैसी दिग्गज टीम को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है जिससे टीम के होंसले बुलंद है. मेजबान टीम ने बेहतर खेल दिखाकर बांग्लादेश के लोगो का दिल जीत लिया है. अब दर्शक भी अपनी टीम का होंसला अफजाई करने के लिए स्टेडियम में पहुचने की तैयारी में है. बता दे की बांग्लादेश और भारत के बिच लोगो को कड़ी टक्कर की उम्मीद है.

पिछले साल एक दिवसीय श्रंखला में बांग्लादेश ने भारत को हराया था. जाहिर सी बात है की टीम के बेहतर प्रदर्शन पर जश्न मानना लाजमी है. लेकिन जश्न में एक ऐसा मामला देखने को मिला है जिसमें इंसानियत की हद तक पार हो गई. एशिया कप के फाइनल से एक दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक बांग्लादेशी प्रशंसक द्वारा एक फोटो पोस्ट की गई है जिसमें बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तास्किन अहमद भारतीय कप्तान धोनी का कटा हुआ सर हाथ में लिए हुए हैं.

इस फोटो को देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है बांग्लादेशी फैन किस कदर से भारत के खिलाफ होने वाले फाइनल को जीतना चाहते है. यह पहली बार नही है जब इस तरह का घिनौना वाक्या बांग्लादेश के प्रशंसकों ने पहली बार नहीं किया है.इससे पहले साल बांग्लादेश के दौरे पर जब भारतीय क्रिकेट टीम गई थी तो बांग्लादेश के एक न्यूजपेपर ने भारत के खिलाड़ियों की एक फोटो छापी थी जिसमें धोनी , कोहली सहित रोहित के सर पर आधे बाल नही थे. हाल ही में यह फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -