अब तक की बड़ी खबरें
Share:

52 साल में पहली बार VHP में चुनाव विश्व हिन्दू परिषद 52 सालों में पहली बार अपने अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष के पद के लिए चुनाव करवाने जा रहा है. इस पद के लिए दो उम्मीदवार मैदान में हैं और परिषद के सदस्यों में किसी एक के नाम पर सहमति नहीं बन सकी, जिसके बाद चुनाव कराने का फैसला किया गया है.यह चुनाव 14 अप्रैल को गुरुग्राम में होगा.

CG- शूटर ओम मिथरवल ने 50 मीटर एयर पिस्टल में ब्रॉन्ज जीता कॉमनवेल्थ गेम्स में शूटर ओम मिथरवल ने बुधवार को 50 मीटर एयर पिस्टल में भारत को गोल्ड दिलाया। शूटिंग में यह भारत का 9वां मेडल है। भारत को 50 मीटर एयर पिस्टल में जीतू राय से गोल्ड की बड़ी उम्मीद थी, लेकिन वे आठवें स्थान पर रहे। मिथरवल ने इससे पहले 10 मीटर एयर पिस्टल में ब्रॉन्ज पर निशाना लगाया था। ऑस्ट्रेलिया के डेनियल रेपेकोली ने गोल्ड और बांग्लादेश के एस अहमद ने सिल्वर जीता। उधर बॉक्सिंग में मैरीकॉम फाइनल में पहुंच गई हैं।

भारत में चुनाव के वक्त सावधानी बरतेंगे-जकरबर्ग ब्रिटिश एनालिटिका से डेटा शेयर करने के मामले में फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग मंगलवार को अमेरिकी कांग्रेस की दो सीनेट कमेटी के ज्वाइंट सेशन में पेश हुए। डेटा शेयर को लेकर माफी मांगी। साथ ही उन्होंने भारत में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों के बारे में कहा कि वे कोशिश करेंगे कि इसमें पूरी सावधानी बरतेंगे।

फिल्‍म नानक शाह फकीर को पंजाब सरकार ने किया बैन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पंजाब सरकार ने फिल्‍म नानक शाह फकीर के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है. यह फिल्‍म 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. इस फिल्‍म के प्रदर्शन को लेकर एसजीपीसी और अकाल तख्‍त पहले ही अपना विरोध दर्ज करा चुके हैं. सिखों के पहले गुरु नानक देव जी के जीवन पर बनी फिल्‍म नानक शाह फकरी के खिलाफ सिखों में काफी रोष था.

चेन्नई में IPL के खिलाफ प्रदर्शन, जडेजा पर फेंका गया जूता

चेन्नई में मंगलवार को खेले जा रहे चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने रविंद्र जडेजा पर जूता फेंक दिया. यह घटना कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के आठवें ओवर में हुई, जब दर्शक दीर्घा से कुछ लोगों ने पास ही फील्डिंग कर रहे जडेजा की तरफ जूता फेंका, हालांकि वह उन्हें नहीं लगा.

यह भी देखें 

मरी हुई संवेदनाएं जलता हुआ देश...

माता-पिता की गैरहाजरी में बच्ची से किया रेप

दयालु योद्धा वीर शिवाजी की गौरव गाथा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -