जयपुर : भर्ती परीक्षा के लिए खुशी-खुशी दौड़ रहा था सिपाही, इतना दर्दनाक हुआ अंत
जयपुर : भर्ती परीक्षा के लिए खुशी-खुशी दौड़ रहा था सिपाही, इतना दर्दनाक हुआ अंत
Share:

जयपुर : वर्तमान की भागदौड़ भरी जिंदगी में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. बढ़ते प्रदूषण के दौर में काफी कम उम्र में ही लोग दुनिया को अलविदा कह देते हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर में देखने को मिला हैं. जहां एएसआई पदोन्नति भर्ती परीक्षा में दौड़ के दौरान एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई. इस दौड़ का आयोजन राजधानी में आमेर रोड स्थित जलमहल की पाल पर करवाया गया था. 

एएसआई पदोन्नति परीक्षा में शारीरिक दक्षता परीक्षा में दौड़ के दौरान यह बड़ा हादसा हुआ. जानकारी के मुताबिक, 15 मिनट में सभी उम्मीदवारों को 2 किलोमीटर की लंबे रेस पूरी करनी थी. इसे पूरी करनी के बाद जब हेड कांस्टेबल सुशील शर्मा रुके इसके बाद ही उनकी सेहत बिगड़ने लगी उन्हें सीने में तेज दर्द हुआ. और वे जमीन पर ही गिर पड़े. 

सुशील शर्मा (45) को तुरंत ही अस्पताल ले जा गया. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. अस्पताल में उनका पीएम किया गया. इसके बाद परिजनों को उनका शव सौंपा गया. सुशील शर्मा का शव यहां से उनके पैतृक गांव तहसील वैर, भरतपुर लाया गया. जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. बता दे कि वे वर्ष 1993 से विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे थे. फ़िलहाल वे एडिशनल डीसीपी क्राइम एंड विजीलेंस के ऑफिस में पदस्थापित थे.

राजस्थान में पानी की भारी किल्लत : नीति आयोग

राजस्थान : आयोग ने किया प्रधानाध्यापक और एसआई भर्ती परीक्षा की तारीखों का ऐलान

राजपूतों की तुलना चूहों से करने वाली मंत्री को करणी सेना की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -