'जो बोया, वो काट रहे..', आज़म खान को सजा मिलने पर बोलीं जया प्रदा
'जो बोया, वो काट रहे..', आज़म खान को सजा मिलने पर बोलीं जया प्रदा
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता आजम खान को सजा सुनाए जाने पर जया प्रदा ने प्रतिक्रिया दी है. जया प्रदा ने कहा कि, आजम ने जो बोया, वो काट रहे हैं. उनके विरुद्ध हुई कार्रवाई एक मिसाल है. उन्होंने कहा कि सियासत हो या कोई अन्य क्षेत्र हर इंसान को दूसरे का सम्मान करना चाहिए. खासतौर पर समाज में महिलाओं का तो सम्मान हर स्थिति में होना ही चाहिए. किसी भी महिला पर अभद्र शब्दों का उपयोग नहीं होना चाहिए. 

दरअसल, अपने निजी दौरे पर वाराणसी पहुंची जया प्रदा आज शनिवार (12 नवंबर) को मीडिया से बात कर रही थीं. जया प्रदा ने कहा कि आजम खान की विधानसभा की सदस्यता निरस्त होने के बाद वहां उपचुनाव हो रहे हैं. इसमें भाजपा जीत रही है. उन्होंने कहा कि रामपुर में इस बार के चुनाव में भाजपा का उम्मीदवार जीतेगा. इस अवसर पर उन्होंने काशी-तमिल संगमम के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. 

बता दें कि, जया प्रदा शनिवार (12 नवंबर) को प्रयागराज की भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के साथ, वाराणसी के महमूरगंज स्थित शुभम लॉन में आयोजित तेजस्विनी फाउंडेशन के कार्यक्रम में पहुंची थी. इस कार्यक्रम का आयोजन फाउंडेशन की रश्मि रॉय और मीनू उपाध्याय ने किया था. इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मीडियकर्मियों से बातचीत में आज़म खान पर बयान दिया.

'जिस दल पर तेलंगाना के लोगों ने भरोसा किया उसी ने सबसे बड़ा विश्वासघात किया ':PM मोदी

'दिल्ली के लोगों को तंग कर रहे हैं उपराज्यपाल..', LG सक्सेना पर केजरीवाल का गंभीर आरोप

शिक्षा को लेकर प्रशासन हुआ अग्रसर, लिया कई आंगनबाड़ियों को गोद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -