सुपर बाइक्स लेने का सपना अब होगा पूरा, बैंक दे रहे इतना लोन....
सुपर बाइक्स लेने का सपना अब होगा पूरा, बैंक दे रहे इतना लोन....
Share:

नई दिल्ली : बाइक्स का शौक रखने वाले लोगो के लिए हल ही में बाजार से एक अच्छी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि देश के प्रमुख बैंकों के द्वारा युवाओं को सुपरबाइक्स खरीदने में मदद करने के लिए एक एग्रेसिव स्ट्रैटजी बनाई गई है.

इसके तहत ही यह भी सुनने में आ रहा है कि SBI और HDFC जैसे बैंकों के द्वारा सुपरबाइक्स लोन की एक कैटेगरी भी बनाई गई है, जबकि साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि बैंक ऑफ बड़ौदा, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया आदि के द्वारा भी ऐसी बाइक्स के लिए लोन देने पर अधिक ध्यान दिया जा रहा है. गौरतलब है कि देश में सुपरबाइक्स की कीमत 5 लाख रुपए से अधिक ही है. जिसको देखते हुए स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया ने एक नया प्लान बनाया है.

बता दे कि इस प्लान के अंतर्गत 500cc या अधिक पॉवर वाली बाइक लेने के लिए लोन दिया जाना है. इस लोन के लिए न्यूनतम वार्षिक आय 6 लाख रुपए होना जरुरी है. साथ ही यह भी बता दे कि इसमें बाइक की वैल्यू का 85 फीसदी तक फाइनेंस किया जायेगा. इसके लिए अधिकतम 5 साल के लिए लोन दिया जाना है. जबकि मामले में ही HDFC का यह कहना है कि देश में सुपर बाइक्स को लेकर युवाओं में क्रेज बढ़ रहा है और इस कारण ही हम भी इस दिशा में ध्यान दे रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -