एचबीओ प्रमुख ने कहा- ' गेम ऑफ थ्रोन् ' प्रीक्वेल ' हाउस ऑफ द ड्रैगन...'
एचबीओ प्रमुख ने कहा- ' गेम ऑफ थ्रोन् ' प्रीक्वेल ' हाउस ऑफ द ड्रैगन...'
Share:

जहां फैन्स 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के प्रीक्वल 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' का इंतजार कर रहे हैं, वहीं उन्हें आश्चर्य है कि शो में उनके लिए क्या रखा है। और एचबीओ सामग्री प्रमुख केसी ब्लोयस का जवाब हो सकता है! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्लोयस ने हाल ही में आगामी श्रृंखला और अन्य 'जीओटी' स्पिनऑफ के बारे में बात की। ब्लोयस ने वैरायटी को बताया कि वह उन लोगों की संख्या से हैरान हैं जो मानते हैं कि सक्रिय उत्पादन में कई 'जीओटी'-संबंधित श्रृंखलाएं हैं। रिकॉर्ड के लिए, 'हाउस ऑफ द ड्रैगन', एक प्रीक्वल जो 'जीओटी' में दर्शाई गई घटनाओं से 300 साल पहले होता है, एकमात्र स्पिनऑफ है जो अब तक वास्तविक है।

ब्लोयस ने कोई स्पॉइलर नहीं दिया, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें वह पसंद है जो उन्होंने अब तक दैनिक समाचार पत्रों में देखा है। "यह शानदार लग रहा है। कलाकारों (सपोचनिक) और रयान ने एक साथ रखा है, अच्छा लग रहा है," उन्होंने कहा। प्रीक्वल श्रृंखला मार्टिन के उपन्यास 'फायर एंड ब्लड' पर आधारित है, जो 'सॉन्ग ऑफ आइस एंड फायर' उपन्यासों का एक साथी है जो 'जीओटी' का आधार था। 

प्रीक्वल डांस ऑफ द ड्रैगन्स, द टार्गैरियन सिविल का अनुसरण करेगा। भाई-बहनों एगॉन II और रैनेरा के बीच युद्ध, जो अपने पिता विसरीज़ I की मृत्यु के बाद सिंहासन के लिए लड़े थे। ड्रेगन का नृत्य वेस्टरोस के महान घरों को - लैनिस्टर्स और स्टार्क सहित - एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करता है और परिणामस्वरूप उनकी मृत्यु हाउस टारगैरियन के सबसे शक्तिशाली ड्रेगन। युद्ध के तुरंत बाद, वे विलुप्त हो जाएंगे जब तक कि डेनेरीस टारगैरियन तीन सदियों बाद तीन ड्रेगन को जन्म नहीं देंगे। ड्रैगन पर बेनिओफ़ और वीस "पूरी तरह से बंद हो गए हैं"। "वे नेटफ्लिक्स में काम करना बंद कर रहे हैं।

सांसद संभाजी राजे भोसले ने किया मराठा आरक्षण के लिए आंदोलन का एलान

पहिया बदलना बना चालक की मौत का कारण....

बाजार करने गई थी महिला, 3 अपराधियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -