इंटरनेट पर छाया अनुपमा का ये VIDEO, दिया अपकमिंग एपिसोड का बड़ा हिंट
इंटरनेट पर छाया अनुपमा का ये VIDEO, दिया अपकमिंग एपिसोड का बड़ा हिंट
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' के आगामी एपिसोड में क्या होने वाला है? यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब जानने के लिए प्रशंसक हमेशा ही बेताब रहते हैं। शो की लीड अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने हाल ही में शो का BTS यानि बिहाइंड द सीन्स वीडियो साझा करके प्रशंसकों को शो के आगामी ट्रैक का हिंट दिया है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर हर कोई अपने हिसाब से अनुमान लगा रहा है कि शो में आगे क्या होने वाला है।

इस वीडियो को साझा करते हुए रुपाली गांगुली ने लिखा- ताजा ताजा BTS, चलो गेस करो क्या हो रहा है। रुपाली गांगुली के इस वीडियो पर अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले अभिनेता गौरव खन्ना ने लिखा- मुझे पता है। इस पर रुपाली ने मस्ती करते हुए लिखा- अरे बाप रे, आपको कैसे पता चल गया। शो में बरखा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अश्लेशा ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वीडियो पर अश्लेशा सावंत ने लिखा- शो का लीड एक्टर गब्बर कितना कमाल का है। क्या गजब की परफॉर्मेंस है। बात करें वीडियो की तो अनुज कपाड़िया सूट-बूट में पूरी तरह तैयार होकर खड़े हैं तथा छुटकी से बातें करते नजर आ रहे हैं जिसके कंधे पर स्कूल बैग है। उधर अधिक भी सूट-बूट में दिखाई दे रहा है। डिंपल किचन में काम कर रही है तथा बरखा किसी से फोन पर बात कर रही है। वीडियो के आखिर में अनुपमा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली भी दिखाई देती हैं जो कि विक्ट्री साइन बनाकर पोज देती हैं। प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि शायद अब अनुज और अधिक फिर एक बार अपने काम पर फोकस करेंगे तथा पाखी के ड्रामे वाला चैप्टर आहिस्ता-आहिस्ता क्लोज कर दिया जाएगा। मगर क्या इसका मतलब ये समझा जाए कि पाखी की शादी टूटने वाली है? इस प्रश्न का जवाब तो शो में ही मिलेगा।

जानिए इस हफ्ते किन 10 शोज को मिला दर्शकों का मिला?

'वो सांस ले रही है?', बीमार हुई इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी

'इंटीमेट होना पड़ेगा तभी अच्छे रोल देंगे', इस एक्टर ने खोले इंडस्ट्री के घिनौने राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -