जब बाइक ने की साइकिल की सवारी, तो देखते रह गए लोग

दमोह: एमपी में एक अजीबोग़रीब केस सामने आया है. जहां पर एक गाड़ी सवार मोटरसाईकिल को साईकिल पर रखकर ले जाता हुआ दिखाई दिया है. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा  है. सूचना के अनुसार ये केस बुंदेलखंड अंचल के दमोह डिस्ट्रिक्ट का है. जहां ऑटो वालों द्वारा अधिक भाड़ा मांगे जाने पर शख्स ने परेशान हो कर साइकिल पर मोटरसाइकिल रखकर यात्रा तय करना प्रारंभ कर दिया और इस प्रकार पैदल ही सात किमी का सफर तय कर लिया.

संसार में अजब गजब लोगों के किस्से हमेशा सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब केस दमोह जिला मुख्यालय सागर नाका चौकी के अंतर्गत देखने को मिला हैं. जहां व्यक्ति से ऑटो वालों ने अधिक भाड़ा मांगा तो शख्स ने अपनी साइकिल पर मोटरसाइकिल रखकर सात किमी सफर तय करने के लिए चल निकला हैं. जिसे मार्ग में लोग आश्चर्यचकित होकर देखते हुए दिखाई दिए और मार्ग में उसके वीडियो बनाते हुए भी नजर आए.

बता दें की इस वीडियो में युवक द्वारा अपनी साइकिल पर मोटरसाइकिल को रखकर सात किमी का सफर तय किया. यात्रा तय करते हुये युवक गोविंद का बोलना है कि वह कबाड़े का कार्य करता है और उसने कुंवरपुर खेसरा में यमाहा कंपनी की एक पुरानी बाइक को पचीस सौ रुपए में खरीद लिया था. वह गाड़ी कुंवरपुर से जिला मुख्यालय स्थित पुराना बाजार नंबर दो तक ले जाने के लिए ऑटो वालों से चर्चा की तो वह किराया बेहद अधिक मांग रहे हैं. कोरोना लॉकडाउन के बाद ऑटो चालकों द्वारा किराया में काफी बढ़ोत्तरी हो गयी है. जिसके वजह से उसने अपनी साइकिल पर मोटरसाइकिल को रख कर सात किमी दूरी का सफर तय करने के लिए निकल पड़ा.  

आंध्र प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, पोकर और रम्मी जैसे ऑनलाइन गेम पर लगाया प्रतिबंध

भोपाल: होटल में हुक्का पार्टी कर रहे थे नाबालिग, हिंदूवादी संगठन के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस

रिहा होने के बाद आज प्रेस वार्ता करेंगे डॉ कफील खान, प्रियंका ने फोन पर की बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -